पटना

पटना जलजमाव पर बोले तेजस्वी यादव- बिहार में बह गया 15 साल का सुशासनी विकास

Smart News Team, Last updated: 28/06/2020 05:17 PM IST
बिहार विधानसभा में नेता विपक्ष तेजस्वी यादव ने बारिश के बाद पटना में जलजमाव की परेशानी को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोला है।
पटना जलजमाव की परेशानी को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर बरसे तेजस्वी यादव

पटना. बिहार में मॉनसून आते ही झमाझम बारिश का दौर तो आ गया लेकिन साथ ही पटनावासियों की परेशानी का सबब भी बन गया। रविवार को बारिश के बाद राजधानी की सड़कें पानी से डूब गईं। इसको लेकर राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने जेडीयू-बीजेपी की नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि बारिश के बाद बिहार में 15 साल का सुशासनी विकास बह गया है।

पटना जलजमाव को लेकर बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने ट्वीट में कहा ''15 साल का सुशासनी विकास बिहार में बह रहा है। मजाल है किसी की जो सालाना बाढ़ नियंत्रण और जल निकासी के नाम पर भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ने वाले हज़ारों करोड़ के संगठित सुशासनी शिष्टाचार पर दो शब्द कह सके। जो मीडिया संस्थान बोलेगा सुशासनी सरकार द्वारा उसका विज्ञापन बंद कर जाएगा।''

बता दें कि पिछले कुछ दिनों से बरसात के बाद राजधानी पटना की हालत बेहद खराब हो जाती है। सड़कें पानी से डूब जाती हैं। हाल ही में पटना हाईकोर्ट ने भी पटना जलजमाव समस्या को लेकर एक याचिका पर सुनवाई करते हुए नीतीश कुमार सरकार को फटकार लगाई थी।

अन्य खबरें