तेजस्वी का हमला- एक महीने में 19 लाख को रोजगार नहीं मिला तो होगा जन आंदोलन

Smart News Team, Last updated: Mon, 23rd Nov 2020, 11:57 PM IST
  • बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार की जेडीयू सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर सरकार एक महीने में 19 लाख बेरोजगारों को रोजगार नहीं दे पाई तो सड़कों पर उतरकर जन आंदोलन होगा.
तेजस्वी यादव का सीएम नीतीश कुमार पर हमला, बोले नौकरिया नहीं मिली तो होगा जन आंदोलन

पटना. बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा है कि अगर एक महीने में बिहार में 19 लाख बेरोजगारों को रोजगार नहीं मिला तो वे सड़कों पर जन आंदोलन करेंगे. बिहार विधानसभा के बाहर पत्रकारों से बात करते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार भीष्ण पितामाह हैं. पिछले 15 साल में 60 बड़े घोटाले हुए हैं और भ्रष्टाचारियों को बचाना ही नीतीश कुमार की फितरत है.

राजद नेता तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि जेडीयू सत्ता में चोरी से आई है. बिहार में नीतीश कुमार की पार्टी तीसरे नंबर पर पहुंच गई है और आरजेडी सबसे बड़ी पार्टी बन गई है. तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि नीतीश कुमार की नई कैबिनेट के दर्जनों मंत्रियों पर संगीन आरोप लगे हैं.

BAU नियुक्ति घोटाले में पूर्व मंत्री मेवालाल पर गवर्नर की मंजूरी के बाद चार्जशीट

वहीं तेजस्वी यादव ने जेडीयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष और बिहार सरकार में कैबिनेट मंत्री अशोक चौधरी पर भी बड़ा तंज कसा. तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि जदयू के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री अशोक चौधरी की पत्नी के खिलाफ बैंक से करोड़ों की धोखाधड़ी का आरोप है जिसकी सीबीआई जांच भी कर रही है. यह केस कोर्ट में चल रहा है फिर भी अशोक चौधरी कहते हैं कि पत्नी का भ्रष्टाचार नॉट ए बिग डील.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें