तेजस्वी यादव का बड़ा आरोप- मुझपर हुआ जानलेवा हमला, पत्थर लगने से एक साथी घायल

Smart News Team, Last updated: Tue, 23rd Mar 2021, 9:14 PM IST
  • बिहार विधानसभा में विपक्ष के भारी हंगामे के बाद नीतीश कुमार सरकार का पुलिस बिल पारित हो गया. तेजस्वी यादव ने इसे काला कानून बताया है. वहीं खुद पर जानलेवा हमले का आरोप भी लगाया है.
तेजस्वी यादव का बड़ा आरोप- पत्थर से मुझपर कराया गया जानलेवा हमला, एक साथी घायल

पटना. बिहार विधानसभा में भारी हंगामे के बाद नीतीश कुमार सरकार का पुलिस बिल पास हो गया. विधेयक के पारित होने से पहले मंगलवार को विधानसभा में जमकर हंगामा हुआ. यहां तक की नीतीश के मंत्री अशोक चौधरी और राजद विधायक चंद्रशेखर में मारपीट भी हो गई. इससे पहले तेजस्वी यादव और तेज प्रताप यादव को पुलिस ने हिरासत में लिया था. ऐसे में तेजस्वी यादव ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि उनके ऊपर जानलेवा हमला किया गया है.

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया है कि ऊनके ऊपर पत्थर से जानलेवा हमला किया गया. तेजस्वी ने बताया कि जब वे गांधी मैदान थाने पहुंचे तो वहां पास की एक बिल्डिंग से किसी ने पत्थर बरसा कर उनपर हमला किया. इसमें उनके साथ वाले एक व्यक्ति घायल भी हो गए.

विधानसभा में विपक्ष का हंगामा, RJD विधायकों ने दंगा पुलिस को भी खदेड़ा

पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने आज काला कानून लागू किया है. मुख्यमंत्री ने लोकतंत्र की हत्या की है. इस कानून में आम नागरिकों को भी पकड़ा जाएगा. तेजस्वी ने कहा कि कानून के नाम पर मजाक बनाया गया है.यह कानून गैर संवधानिक है. ये तानाशाही और हिटलरशाही है.

RJD के हंगामे पर पुलिस लाठीचार्ज, वाटर केनन का भी इस्तेमाल, 2 दर्जन से ज्यादा घायल

वहीं पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी ने आरोप लगाते हुए कहा कि सीएम नीतीश कुमार के इशारे पर पुलिस अधिकारी ने एक आरजेडी महिला विधायक के साथ मारपीट की. यह बहुत शर्मनाक है. उन्हें बिहार पुलिस की महिला अफसर ने सदन घसीटकर बाहर निकाला जिस वजह से वे घायल हो गईं.

बिहार विधानसभा में भारी हंगामा, विपक्षी विधायकों को धक्का देकर बाहर निकाला, 1 बेहोश

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें