पत्नी के सामने लड़कियों के प्रपोजल की हुई बात, तो तेजस्वी बोले- ये सब सवाल नहीं

Smart News Team, Last updated: Tue, 14th Dec 2021, 12:54 PM IST
  • आरजेडी नेता तेजस्वी यादव शादी के बाद पहली बार पटना पहुंचे. जब पत्नी रिचेल गोडिन्हो (राजेश्वरी यादव) के सामने तेजस्वी से लड़कियों से प्रपोजल के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा- ये सब सवाल नहीं, हम चलते हैं.
तेजस्वी यादव अपनी पत्नी रिचेल गोडिन्हो (राजेश्वरी यादव) के साथ (फाइल फोटो)

पटना: बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव और आरजेडी नेता लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव शादी के बाद पहली बार अपने घर पहुंचे. तेजस्वी से जब पूछा गया कि बिहार के उपमुख्यमंत्री रहते उनके पास ढेरों लड़कियों को प्रपोजल आते थे, तो कैसा लगता था? इसपर तेजस्वी ने जवाब दिया- ये सब सवाल नहीं, हम चलते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा कमिटमेंट शुरू से रिचेल गोडिन्हो (राजेश्वरी यादव) से ही था.

पत्नी के साथ पटना पहुंचने पर तेजस्वी ने एक टीवी इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर खुलकर बात की. उन्होंने कहा कि सबकुछ इतना जल्दी हो गया, इसलिए सभी लोगों को शादी में नहीं बुलाया. अब पटना में बहुभोज का आयोजन करेंगे, उसमें सभी को न्योता देंगे.

ढोल बाजे व आतिशबाजी के बीच पत्नी राजश्री को लेकर घर पहुंचे तेजस्वी

तेजस्वी ने कहा कि उनकी रिचेल के साथ लंबे समय से जान-पहचान थी. वह उनकी दोस्त थी. जब पिता यानी लालू प्रसाद यादव ने उनसे शादी के बारे में पूछा तो उन्होंने रिचेल से मिलवाया. लालू शादी के लिए तैयार हो गए. मगर बीच में कोरोना महामारी और बिहार चुनाव आ जाने के चलते शादी टलती गई. अब जब वक्त मिला तो शादी हो गई.

तेजस्वी ने कहा कि ये शादी गुपचुप नहीं हुई है. दोनों परिवारों की सहमति और मौजूदगी में शादी हुई. शादी में सिर्फ भाई-बहनों को ही बुलाया. प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति को न्योता देते तो सभी लोग उनके स्वागत में ही लग जाते. वैसे भी दिल्ली में ऐसी जगहें कम ही हैं जहां इतना बड़ा आयोजन हो पाए. अब बिहार में बहुभोज करेंगे, उसमें सबको बुलाएंगे.

तेजस्वी आवेदन करें तो अंतरजातीय शादी का 50 हजार मिलेगा, न्योता तो रिसेप्शन में जाऊंगा: मोदी

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें