विपक्ष पर जमकर बरसे RJD नेता तेजस्वी, कहा- नई सोच के साथ हम नया बिहार बनाएंगे

Ankul Kaushik, Last updated: Sun, 3rd Oct 2021, 4:24 PM IST
  • पटना में आयोजित हुए राजद के चिकित्सा प्रकोष्ठ का प्रशिक्षण कार्यक्रम में राजद नेता तेजस्वी यादव ने विपक्ष पर जमकर हमला किया. इस कार्यक्रम में तेजस्वी ने कहा कि हम नई सोच के हैं. हमें नया बिहार बनाना है.
राजद नेता तेजस्वी यादव, फोटो क्रेडिट (तेजस्वी यादव ट्विटर)

पटना. बिहार की राजधानी पटना में राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की तरफ से चिकित्सा प्रकोष्ठ का प्रशिक्षण कार्यक्रम आयोजित हुआ. इस कार्यक्रम में राजद नेता तेजस्वी यादव ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि हम नई सोच के हैं और हमें नया बिहार बनाना है. इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि हमारी पार्टी में मास कैपिटल बहुत है, अब हमें ब्रेन कैपिटल, इंटेलेक्चुअल कैपिटल की जरूरत है. इस कार्यक्रम में आगे बोलते हुए तेजस्वी ने कहा कि हम चाहते हैं कि इंजीनियर्स, डॉक्टर, प्रोफेसर जैसे प्रोफेशनल हमारी पार्टी से जुड़ें और बिहार के लिए कुछ करें. वहीं बिहार सरकार पर हमला करते हुए राजद चिकित्सा प्रकोष्ठ के प्रशिक्षण कार्यक्रम में हेल्थ सिस्टम पर बोलते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कोरोना में सरकार को एक साल का समय मिला था लेकिन सरकार ने एक साल में कुछ काम नहीं किया.

तेजस्वी ने कहा कि नीति आयोग कि रिपोर्ट में बिहार नीचे से पहले स्थान पर है. इसके आगे तेजस्वी ने कहा कि कोरोना के समय डॉक्टरों ने बेहतर काम किया लेकिन प्रदेश के अधिकतर अस्पतालों में डॉक्टरों की कमी है. बिहार में उनकी सरकार आते ही सबसे पहले डॉक्टरों की बहाली की जाएगी. कोरोना के समय भी राजद कार्यकर्ताओं ने शानदार काम किया था और कोविड सेंटर बनाकर जनता की मदद की थी.

2024 में 40 में 39 सीट जीते तो PM जो हों, पटना आकर बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देंगे: तेजस्वी

वहीं अगर राजद की अंदरूनी कलह की बात करें तो तेजस्वी यादव के बड़े भाई और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप काफी नाराज दिख रहे हैं. हाल ही में तेज प्रताप ने कहा है कि उनके पिता लालू यादव को दिल्ली में बंधक बना लिया गया है. वहीं तेज प्रताप के बयान पर तेजस्वी ने कहा कि लालू जी को कोई बंधक नहीं बना सकता है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें