RJD अब ‘करो या मरो’ आंदोलन करेगी शुरू, नीतीश सरकार के खिलाफ बनाई रणनीति

Smart News Team, Last updated: Tue, 30th Mar 2021, 12:00 PM IST
  • 23 मार्च को विधानसभा घेराव के दौरान हंगामे के बाद राजद के 22 नेताओं पर हत्या का मुकदमा दर्ज हुआ था. जिसके बाद से आरजेडी नीतीश सरकार को लगातार घेरती दिख रही है. राजनीतिक गलियारों की चर्चा के अनुसार महागठबंधन की बैठक में करो या मरो आंदोलन शुरू करने को लेकर रणनीति भी तैयार की गई है.
राजद करो या मरो आंदोलन शुरू करेगी.

पटना. बिहार विधानसभा में 23 मार्च के हंगामे के बाद राजद इस बात से नाराज है कि पटना पुलिस की तरफ से नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव और उनके भाई तेज प्रताप सहित 22 आरजेडी नेताओं के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया गया है. राजद नेता तेजस्वी ने इस मामले को लेकर साफ कर दिया है कि वह इस केस में जमानत नहीं लेंगे और अगर जेल जाना पड़े तो वह तैयार हैं.

मिली जानकारी के अनुसार 23 मार्च को विधानसभा घेराव की अनुमति जिला प्रशासन ने कोविड संक्रमण गाइडलाइन में नहीं दी थी. जिसके बाद भी राजद नेता और कार्यकर्ता सड़कों पर उतर आए थे. वहीं पुलिस के रोकने पर जबरदस्त हंगामा हुआ था. 

JDU में शामिल हो सकते है भगवान सिंह कुशवाहा, की वशिष्ठ नारायण से मुलाकात

विधानसभा की घटना के बाद से तेजस्वी यादव सोशल मीडिया पर क्रांतिकारी अंदाज में एक्टिव हो गए हैं. वहीं राजनीतिक गलियारों में ऐसी चर्चा है कि आरजेडी अब नीतीश सरकार के खिलाफ करो या मरो जैसा आंदोलन करेगी. इस आंदोलन को लेकर राजद ने महागठबंधन के नेताओं के साथ राबड़ी देवी आवास पर बैठक करके रणनीति को अंतिम रूप भी दे दिया है.

पटना में बहन के प्रेमी की ईंट पत्थर से कुचलकर हत्या, पुलिस ने किया 3 को गिरफ्तार 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें