लालू के गढ़ राघोपुर में तेजस्वी को दिखाए काले झंडे, बोले-इतने दिन में गिरेगी सरकार

Smart News Team, Last updated: Sat, 26th Jun 2021, 11:27 AM IST
  • राजद सुप्रीमो लालू यादव के गढ़ राघोपुर में तेजस्वी यादव को स्थानीय लोगों ने काले झंडे दिखाए. तेजस्वी ने लोगों को समझाते हुए सीएम नीतीश पर निशाना साध दिया. तेजस्वी ने कहा कि दो से तीन महीने में नीतीश सरकार गिरेगी.
तेजस्वी यादव का बड़ा बयान कहा- दो से तीन महीने में गिरेगी नीतीश सरकार (फाइल फ़ोटो)

पटना. तेजस्वी यादव शुक्रवार को लालू यादव के गढ़ राघोपुर पहुंचे तो लोगों ने उन्हें काले झंडे दिखा दिए. इसी के साथ कहा कि यहां लोग समस्याओं को नहीं बल्कि सिर्फ राजनीति करने आते हैं. इसके बाद नेता प्रतिपक्ष ने लोगों की परेशानियों को सुनते हुए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साध दिया. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार दो से तीन महीनों में गिर जाएगी. 

बिहार में इन दिनों तेज बरसात हो रही है जिसके कारण गई नदियां उफान पर हैं. लालू यादव के गढ़ और अपने विधानसभा क्षेत्र पहुंचे तेजस्वी यादव ने इलाके का निरीक्षण किया. इसी के साथ तेजस्वी यादव ने स्थानीय लोगों के साथ बात भी की. वहीं इसके बाद राघोपुर में जाप के कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव के काफिले को काले झंडे दिखाने शुरू कर दिए. साथ ही जाप कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा कि यहां लोगों की समस्याओं को सुलझाने नहीं बल्कि सिर्फ राजनीति करने आते हैं.

छात्रों को कार्यालय के चक्कर से मिली छुट्टी, CBSE ने ऑनलाइन की 10वीं और 12वीं की मार्कशीट

राघोपुर में ग्रामीणों ने तेजस्वी यादव से कई समस्याओं को लेकर शिकायत की, जिसके बाद अपनी प्रतिक्रिया में लोगों को समझाते हुए नेता प्रतिपक्ष ने बिहार सरकार के दो तीन महीनों में गिरने की बात कही. तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी निशाना साधते हुए कहा की तेजस्वी मौजूदा एनडीए की राज्य सरकार हर मोर्चे पर विफल साबित हो रही है. तेजस्वी ने कहा कि सरकार अपनी नीतियों से भटक गई है.

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के कार्यकाल में कई घोटाले हुए, लेकिन कार्रवाई नहीं की गई. छपरा में बिना वैक्सीन के ही इंजेक्शन युवक को लगा दिया गया, जो बड़ा फर्जीवाड़ा है. बिहार सरकार के पास वैक्सीन ही नहीं है, जिसके कारण इस तरह की तस्वीरें सामने आ रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें