कृषि विधेयक के विरोध में RJD, 25 सितंबर को सड़क पर प्रदर्शन को उतरेंगे तेजस्वी

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 04:24 PM IST
  • आरजेडी नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कृषि विधेयक के विरोध में 25 सितंबर को सड़क पर प्रदर्शन करने का ऐलान किया. तेजस्वी यादव ने कहा कि मोदी सरकार को किसानों की रत्ती भर परवाह नहीं है. 
किसान बिल के विरोध में तेजस्वी यादव ने 25 सितंबर को सड़क पर प्रदर्शन करने का ऐलान किया.

पटना. विपक्ष कृषि विधेयकों का जमकर विरोध कर ही रही है. संसद के बाद अब विपक्ष सड़क पर भी विरोध कर रहा है. आरजेडी के तेजस्वी यादव ने इस बिल का विरोध करते हुए कि 25 सितंबर को सड़क पर प्रदर्शन करने का ऐलान किया. तेजस्वी यादव ने कहा, इस सरकार ने अन्नदाताओं को फंडदाताओं की कठपुतली बना दिया है.

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इस बिल के विरोध में एक वीडियो ट्वीट किया. इस ट्वीट में उन्होंने लिखा कि कि सरकार ने अन्नदाताओं को अपने फण्डदाताओं की कठपुतली बना दिया है. जितनी हड़बड़ी में किसान बिल पास करवाया गया है इससे जाहिर होता है कि इसमें कुछ गड़बड़ी है. इस सरकार को किसान की शान और किसान की जान की रत्ती भर भी परवाह नहीं है.

बिहार चुनाव: CPI(ML) महागठबंधन में हो सकती है शामिल, सीट बंटवारे पर RJD से बात

तेजस्वी यादव ने कहा, इस बिल को लेकर किसानों में आक्रोश है. एनडीए सरकार ने अन्नदाताओं को अपने फंडदाताओं का कठपुतली बनाकर रख दिया है. जितने तेजी से ये बिल पास करवाया गया है साफ है कि इसमें गड़बड़-घोटाला है. मोदी जी ने कृषि सेक्टर को भी निजी हाथों में बेच दिया है. 

बदमाशों का आतंक, पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस में यात्रियों से की लूटपाट

तेजस्वी यादव ने इस बिल को लेकर कहा कि इस बिल से किसानों को नुकसान होगा, बिचौलिए शोषण करेंगे और खाद्य का नियंत्रण पूरी तरह से निजी हाथों में चला गया है.हम संसद में भी इसका विरोध कर रहे हैं और 25 सितंबर को सड़क पर भी विरोध करेंगे.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें