RJD का मानव श्रृंखला को सफल बनाने का आह्वान, तेजस्वी बोले- किसानों की बनें आवाज़

Smart News Team, Last updated: Fri, 29th Jan 2021, 2:42 PM IST
  • आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने 30 जनवरी को मानव श्रृंखला में शामिल होने के लिए बिहार के लोगों का आह्वान किया है. उन्होंने कहा कि हमें किसानों की आवाज़ बनना चाहिए.
आरजेडी की प्रेस कॉन्फ्रेंस

पटना: कृषि कानून के खिलाफ हो रहे किसान आंदोलन के समर्थन में बिहार में महागठबंधन की ओर से 30 जनवरी को एक मानव श्रृंखला बनाई जाएगी. इसको लेकर महागठबंधन के नेताओं की बैठक बुलाई गई. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मानव श्रृंखला में शामिल होने के लिए बिहार के लोगों का आह्वान किया. उन्होंने दावा किया कि बिहार के लोग इसे जरूर सफल बनाएंगे.

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने ये भी कहा कि राज्य में जल्द से जल्द बाजार समिति और मंडी व्यवस्था लागू होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि मुझे पूरा विश्वास है कि जिस तरह हरियाणा, पंजाब और पश्चिमी यूपी के किसान, आंदोलन में शामिल हुए हैं उसी तरह बिहार के किसान भी इसके समर्थन में आएंगे.

जानिए बिहार पंचायत चुनाव में उम्मीदवारों को कितना देना होगा नामांकन शुल्क

तेजस्‍वी ने कहा कि MSP से भी आधी कीमतों पर फसलों की खरीद हो रही है और डीजल के दाम दिन ब दिन बढ़ते जा रहे हैं. किसानों को न तो मुआवजा ही दिया जा रहा है. इसलिए हम लोगों का दायित्व है कि किसानों का साथ देकर हम उनकी आवाज बनें.

पेट्रोल डीजल 29 जनवरी का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, गया , भागलपुर में दाम स्थिर

उन्होंने नीतीश सरकार भी हमला बोला और कहा कि नीतीश सरकार सिर्फ झूठे वादे करती है. मुख्यमंत्री सिर्फ अपनी कुर्सी के बचाव में हैं. मुख्यमंत्री का जनता से कोई संपर्क नहीं. सीएम का एक ही अभियान है कि किसी भी तरह से कुर्सी उनके हाथ से नहीं जानी चाहिए. उन्होंने कहा जिनकी कोई नीति नहीं, कोई सिद्धांत नहीं, उनपर क्या कहा जा सकता है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें