बिहार चुनाव: RSLP ने खोले अपने चुनावी पत्ते, 42 प्रत्याशियों की सूची जारी

Smart News Team, Last updated: Thu, 8th Oct 2020, 4:16 PM IST
  • उपेन्द्र कुशवाहा ने पहले चरण के चुनावों के लिए अपने 42 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है.
रालोसपा प्रमुख उपेन्द्र कुशवाहा

पटना: बिहार विधानसभा चुनावों के करीब आने के साथ ही सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर रही हैं इसी क्रम में आज या गुरुवार को रालोसपा ने भी अपने कैंडिडेट्स की लिस्ट जारी कर दी है. आपको बता दें कि आज पहले चरण के लिए नामांकन दाखिल करने की आखिरी तारीख है.

जानकारी के मुताबिक उपेन्द्र कुशवाहा की रालोसपा यानी राष्ट्रीय लोक समता पार्टी ने पहले चरण के लिए अपने 42 प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी है. जिनमें धारैया (सुरक्षित) से शिव शंकर, बांका से कौशल कुमार सिंह, सुल्तानगंज से हिमांशु प्रासद,, बेलहर से शैलेंद्र कुमार सिंह, तारापुर से जितेंद्र कुमार, मुंगेर से सुबोध शर्मा, सूर्यगढ़ा से गणेश कुमार, शेखपुरा से संकेत कुमार, बरबीघा से मृतुंजय कुमार, मोकामा से धीरज रौशन, बाढ़ से राकेश सिंह, पालीगंज से मधु मंजरी, संदेश से शिव शंकर प्रसाद चुनावी मैदान में होंगे.

बिहार चुनाव: उपेंद्र कुशवाहा और ओवैसी ने बनाया ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट

इसके साथ ही बड़हरा से सियामति राय, आरा से प्रवीण कुमार सिंह, अगिआंव (सुरक्षित) से मनुराम राठौर, तरारी से संतोष कुमार सिंह, शाहपुर से वेद प्रकाश, बक्सर से निर्मल कुमार सिंह और डुमरांव से अरविंद प्रताप शाही को रालोसपा ने अपना उम्मीदवार बनाया है. गौरतलब है कि पिछले बिहार विधानसभा चुनावों में महागंबंधन का हिस्सा रही रालोसपा ने इस बार बसपा के साथ गठबंधन कर लिया है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें