बिहार: चौथे मोर्चे की संभावना तलाश रहे उपेंद्र कुशवाहा, कहा- 24 घंटे इंतजार करें

Smart News Team, Last updated: Tue, 29th Sep 2020, 2:16 AM IST
  • बिहार विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर जारी गहमागहमी के बीच रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. दरअसल खबर है कि उपेंद्र कुशवाह बिहार चुनाव में चौथे मोर्चे की संभावनाएं तलाश रहे हैं.
RLSP अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाह बिहार चुनाव में चौथे मोर्चे की संभावना तलाश रहे हैं

पटना: रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा दो-तीन दिन के दिल्ली प्रवास के बाद सोमवार को पटना पहुंचे. उनकी बॉडी लेंग्वेज और एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के उनके अंदाज से साफ था कि अभी उनके अगले राजनैतिक कदम का रोडमैप पूरी तरह स्पष्ट नहीं है. महागठबंधन से दूरियां बढ़ने के बाद एनडीए के अलावा वे अब तीसरे मोर्चे की संभावनाएं भी तलाश रहे हैं. इसी क्रम में वे दोपहर में बसपा के राज्य कार्यालय भी गए. खबर है कि मुकेश सहनी और जाप नेताओं से भी उनकी बात हुई. शाम को वे पार्टी दफ्तर पहुंचे और समर्थकों से 24 घंटे और इंतजार करने को कहा.

विधानसभा चुनाव के पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया शुरू होने में महज दो दिन बाकी हैं. मगर रालोसपा अभी अपनी राजनैतिक राह को लेकर गफलत में है. राजद से उनकी दूरियां सोमवार को तब और बढ़ गईं जब रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी और एक अन्य पदाधिकारी को तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी में एंट्री दे दी. सोमवार को पटना एयरपोर्ट पर उपेंद्र ने मीडिया के सवालों के जवाब में सिर्फ यही कहा कि आप लोग कयास लगाते रहिए. कुछ फैसला होगा तो बुलाकर जानकारी देंगे.

बिहार चुनाव: NDA और LJP सीट बंटवारे पर अटके, अकेले चुनाव लड़ सकते हैं चिराग

बता दें कि एयरपोर्ट पर मीडिया के साथ बातचीत करने के बाद उपेंद्र कुशवाहा सीधे आशियाना नगर स्थित अपने आवास गए. उसके बाद बसपा कार्यालय पहुंचे और पार्टी के राज्य प्रभारी और अन्य नेताओं से मुलाकात की. वहीं ओवैसी की पार्टी के लोगों की भी उनसे संपर्क साधने की चर्चा है. इससे साफ है कि अभी एनडीए में भी उनकी बात नहीं बन पाई है. ऐसे में वे चौथ मोर्चे की संभावनाओं पर भी काम कर रहे हैं.

बिहार चुनाव: जेल में बंद पूर्व MP आनंद मोहन की पत्नी और बेटा RJD में शामिल

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें