पटना: देर रात दवा सप्लायर को ट्रक ने मारी टक्कर मौके पर ही हुई मौत

Smart News Team, Last updated: Sun, 3rd Jan 2021, 10:21 AM IST
  • मौत से गुस्साए लोगों ने फोरलेन जाम कर वाहनों में की तोड़फोड़, पॉकेट में मिले आधार कार्ड के जरिए हुई मृतक युवक की पहचान, जीवन ज्योति अस्पताल में करता था दवा सप्लाई का काम दुर्घटना के बाद ट्रक चालक ट्रक लेकर फरार हो गया. 
पटना: देर रात दवा सप्लायर को ट्रक ने मारी टक्कर मौके पर ही हुई मौत

पटना: अगमकुआं थाना क्षेत्र के ज्ञान गंगा के पास फोरलेन पर शनिवार की देर रात तेज रफ्तार आ रही ट्रक ने स्कूटी सवार दवा सप्लायर को पीछे से टक्कर दिया जिससे मौके पर उनकी मौत हो गई. हादसे के बाद गुस्साए लोगों ने फोरलेन जाम कर घंटों हंगामा किया कई वाहनों में तोड़फोड़ भी की इससे करीब 1 घंटे तक फोरलेन पर वाहनों का आवागमन प्रभावित रहा मृतक की पहचान अगमकुआं थाना क्षेत्र के ही भागवत नगर निवासी 35 वर्षीय राकेश कुमार के रूप में हुई है

घर पहुंचने से पहले पहले काल के गाल में समय युवक

बतायाबताया गया कि राकेश कुमार जीवन ज्योति अस्पताल में दवा सप्लाई का काम करते थे शनिवार की शाम वह असपताल से निकलकर स्कूटी से अपने घर लौट रहे थे. तभी ज्ञान गंगा के पास तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से स्कूटी में टक्कर मार दी दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर फरार हो गया मृतक के पॉकेट में मूल आधार कार्ड के जरिए उसकी पहचान की गई उसके बाद घटना की जानकारी परिजनों को दी गई घटना की सूचना मिलते ही घर में कोहराम मच गया.

बिहार पंचायत चुनाव में ऑनलाइन नामांकन की तैयारी में EC, जीत के बाद ई-सर्टिफिकेट

लोगों ने किया सड़क जाम कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची

युवक की मौत के बाद गुस्साए लोगों ने शव के साथ फोरलेन जाम कर दिया हंगामा शुरू कर दिया जिससे फोरलेन पर वाहनों की लंबी कतार लग गई. जाम में कई एंबुलेंस फंसी थी. लोगों को उग्र होते देख ट्रैफिक थाना समेत आसपास के कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई. करीब 1 घंटे बाद लोगों को समझाकर शांत कराया गया. और शव को पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेजा गया अगम कुआं थाना अध्यक्ष ने बताया कि ट्रक चालक फरार है उसका पता लगाया जा रहा है.

पटना:10 जनवरी को JDU राज्य कार्यकारिणी-परिषद की संयुक्त बैठक, CM नीतीश होंगे शामिल

एंबुलेंस में शव रख कर भाग गए पुलिसकर्मी

प्रत्यक्षदर्शियों के साथ मौके पर जमा लोगों का आरोप था कि हादसे के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस कर्मियों ने घायल दवा सप्लायर को उठाकर एंबुलेंस में रखवा दिया. उसके बाद उसे ड्राइवर के हवाले कर दोनों पुलिसकर्मी भाग गए ऐसे में चालक काफी देर तक परेशान रहा. लोगों का आरोप था कि समय पर उसे अस्पताल ले जाया गया होता तो शायद उसकी जान बच सकती थी. जबकि पुलिस का कहना था कि हादसे में उसकी मौत मौके पर ही हो चुकी थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें