दाढ़ी बनाने गया शख्स, वापस आते ही लग गई 9 लाख की चपत, उड़ गए होश, जानें मामला

Ruchi Sharma, Last updated: Sat, 12th Feb 2022, 2:15 PM IST
  • बिहार के नवादा में चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है. जहां कुछ चोरों ने सरेआम गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें रखे नौ लाख रुपये उड़ा ले गए. बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई उस समय शख्स दाढ़ी बनाने के लिए सैलून गया हुआ था.
दाढ़ी बनाने गया शख्स को लगी 9 लाख की चपत

पटना. बिहार में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स दाढ़ी बनवाने गया और जब दाढ़ी बनवा कर लौटा तो उसे नौ लाख की चपत लग चुकी थी. यह देखकर शख्स हक्का बक्का रह गया. दरअसल बिहार के नवादा में चोरी की बड़ी वारदात सामने आई है. जहां कुछ चोरों ने सरेआम गाड़ी का शीशा तोड़कर उसमें रखे नौ लाख रुपये उड़ा ले गए. बताया जा रहा है कि जिस समय यह घटना हुई उस समय शख्स दाढ़ी बनाने के लिए सैलून गया हुआ था.

जानकारी के मुताबिक रजौली-बख्तियारपुर फोरलेन का निर्माण कर रही कंपनी गाबर कंस्ट्रक्शन के मैनेजर ओम प्रकाश के साथ ये वारदात हुई. पीड़ित मैनेजर हरियाणा के फतेहाबाद के रहने वाले हैं. बताया जाता है कि कंपनी के एडमिन और मैनेजर मंदीप सिंह और गुरदीप सिंह ने एचडीएफसी बैंक से पांच लाख रुपये और पंजाब नेशनल बैंक से पांच लाख रुपये की निकासी की थी. इसके बाद उन्होंने मैनेजर ओम प्रकाश को बुलाया और उन्हें दस लाख रुपये सौंप दिए. पीड़ित मैनेजर ने एक लाख रुपये निकालकर अपने पास रख लिए और बाकी नौ लाख रुपये गाड़ी की सीट पर रख दिए.

गाड़ी का शीशा तोड़कर नौ लाख रुपये चुरा ले गए चोर

इसके बाद मैनेजर ओम प्रकाश गाड़ी लेकर सद्भावना चौक की तरफ निकल गए. रास्ते में सीमा टाकीज के पास दाढ़ी बनवाने के लिए वो एक सैलून के पास ठहरे और गाड़ी लॉक करके दाढ़ी बनवाने सैलून के अंदर चले गए. तकरीबन 20-25 मिनट बाद सैलून से बाहर निकले तो गाड़ी की हालत देख दंग रह गए. गाड़ी के पिछले गेट का दाहिना तरफ का शीशा टूटा हुआ था और अंदर रखे नौ लाख रुपये गायब थे. उन्होंने शोर मचाना शुरू कर दिया. आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई. फिर पीड़ित मैनेजर ने इसकी सूचना कंपनी के अन्य अधिकारियों और पुलिस को दी.

 

49 साल के पाक सांसद ने 18 साल की लड़की से की तीसरी शादी,रोमांटिक Video किया शेयर

घटना की जानकारी होतीे ही पुलिस मौके पर पहुंच. पुलिस ने आसरपास लोगों से इस घटना की जानकारी ली. वहीं अब पुलिस घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जुट गई है.

सीसीटीवी कैमरे की हो रही जांच

वारदात की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस पदाधिकारियों ने पीड़ित मैनेजर सहित आसपास के लोगों से घटना के बारे में जानकारी ली. पुलिस के मुताबिक मामले की जांच की जा रही है. बता दें कि उक्त स्थल पर सरकारी स्तर पर भी सीसीटीवी कैमरा लगा है, जो खराब बताया जा रहा है. नगर थाना के एसआइ नरोत्तम ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें