पटना : फ्लिपकार्ट के ऑफिस में पिस्टल दिखाकर 12 लाख रुपये की लूट

Smart News Team, Last updated: Sun, 9th Jan 2022, 11:05 PM IST
  • पटना के दीघा में स्थित फ्लिपकार्ट कंपनी के ऑफिस में 3 बदमाशों ने शनिवार रात पिस्टल दिखाकर 12 लाख रुपये की लूट की वारदात को अंजाम दिया.
लूट के बाद मौके पर मौजूद पुलिसकर्मी 

पटना: बिहार की राजधानी में बदमाशों के हौसलें बढ़ते जा रहे हैं. पटना के दीघा इलाके में स्थित एक निजी कंपनी के ऑफिस में शनिवार रात बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी फ्लिपकार्ट के ऑफिस में 3 बदमाश घुस गए और पिस्टल के दम पर 12 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. बताया जा रहा है कि जब वारदात हुई तब ऑफिस में कर्मचारी कैश गिन रहे थे. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. बदमाशों की तलाश की जा रही है.

पटना में लूट की वारदातें आम होती जा रही हैं. पिछले महीने रामकृष्ण थाना नगर इलाके में दिनदहाड़े बदमाश एक सीमेंट दुकान में घुस गए. वे हथियारों के दम पर कारोबारी से 4 लाख रुपये लूटकर फरार हो गए. जाते-जाते अपराधी सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी ले गए.

पिछले महीने ही कंकड़बाग इलाके में भी बेखौफ बदमाश रात करीब सवा 8 बजे एक ज्वैलरी शॉप में लूट की मकसद से घुस गए. इस दौरान अपनी पत्नी को बचाने आए एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. फिर मौके से फरार हो गए.

जिले के फतुआ थाना इलाके में भी 3 जनवरी को बदमाशों ने एक वार्ड काउंसलर से 5 लाख रुपये से ज्यादा का कैश और सोने की अंगूठी लूट ली. बाइक सवारों ने पटना-बख्तियारपुर हाईवे पर दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें