पटना : VTR क्षेत्र निदेशक के घर 12 लाख की चोरी, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

Smart News Team, Last updated: Fri, 6th Aug 2021, 2:43 PM IST
  • बेतिया में तैनात वाल्मीकि टाइगर रिजर्व( VTR) के वन सरंक्षक सह क्षेत्र निदेशक हेमंत राय के पूर्वी अशोक नगर रोड नंबर-14 स्थित घर से चोरों ने 12 लाख 50 हजार की चोरी कर ली. घर का ताला तोड़कर पांच लाख 25 हजार रुपये नकद और सात लाख 25 हजार के जेवरात उड़ा लिए. पुलिस ने चोरों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है.
पटना : VTR क्षेत्र निदेशक के घर 12 लाख की चोरी, पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी

पटना. बेतिया में तैनात वाल्मीकि टाइगर रिजर्व( VTR) के वन सरंक्षक सह क्षेत्र निदेशक हेमंत राय के घर से चोरों ने 12 लाख 50 हजार की चोरी कर ली. पूर्वी अशोक नगर रोड नंबर-14 में स्थित उनके घर का ताला तोड़कर पांच लाख 25 हजार रुपये नकद और सात लाख 25 हजार के जेवरात उड़ा लिए गए.

अशोक नगर कंकड़बाग थाने के अंतर्गत आता है. पीड़ित हेमंत का कहना है कि वह खुद बेतिया में रहते हैं. उनकी भाभी अशोक नगर के इसी मकान में रहती हैं. कुछ पारिवारिक परेशानियों की वजह से इस समय उनकी भाभी भी पटना में नहीं थी. घर में कोई नहीं था.

मामले की जानकारी मिलते ही कंकड़बाग थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है. क्षेत्र निदेशक हेमंत राय के बयान पर अज्ञात चोरों के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है. बदमाशों की तलाश जारी है.

शनिवार की सुबह हेमंत राय को अखबार देने वाला हॉकर उनके घर की ओर से गुजर रहा था. उसने इस दौरान घर का दरवाजा खुला देखा. इस पर हॉकर ने भाभी को कॉल कर पूछा कि क्या आप लोग पटना आ गए हैं. इस पर उन्होंने जवाब दिया कि अभी सभी लोग पटना के बाहर ही हैं. महिला ने इसके तुरंत बाद हेमंत को फोन कर घर के दरवाजा खुले होने के बारे में बताया. इसके बाद उन्होंने पटना में रहने वाले रिश्तेदारों को घर जाकर देखने को कहा. परिवार वालों के पहुंचने के बाद पता चला कि कमरे के ताले टूटे हुए हैं. चोरों ने चार अलमारियों के भी ताले तोड़ डाले थे. इससे यह तो पता चलता है कि चोरों की गैंग को पहले से ही पता था कि घर खाली है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें