बदमाशों का आतंक, पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस में यात्रियों से की लूटपाट

Smart News Team, Last updated: 22/09/2020 08:58 AM IST
  • हथियारबंद बदमाशों ने पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस के यात्रियों से नगदी, मोबाइल और आभूषण लूट लिए. बदमाशों ने नदौल स्टेशन पर डाका डालकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. 
रेलवे और बैंकिग की तेैयारियां करने वाले छात्रों को अब एक ही परीक्षा देनी होगी. 

पटना. बदमाशों के हौसले इतने बढ़ गए है कि वो पटना से भभुआ रोड जा रही पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस पर डाका डालकर यात्रियों के मोबाइल, आभूषण और हजारों रुपये नगदी लूट लिए. बताया जा रहा है कि हथियारबंद बदमाशों ने पटना-भभुआ इंटरसिटी एक्सप्रेस पर नदौल स्टेशन पर डालकर लूटपाट की. 

बदमाशों ने गन प्वाइंट पर यात्रियों को रखते हुए उनके नगदी, मोबाइल और महिला यात्री के आभूषण लूट लिए. घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश फरार हो गए. पीड़ित यात्रियों ने इसकी शिकायत रेलवे कंट्रोल रूम  को दी. इसके बाद रेलवे कंट्रोल ने तारेगना रेल थाना, जहानाबाद रेल थाना और आरपीएफ जहानाबाद को संबंधित घटना की सूचना दी. 

पटना: थाने से सौ मीटर दूर जमीन कारोबारी के सिर में गोली मारकर बदमाश फरार

पीड़ित रेल यात्री अमनदीप कुमार ने वारदात के बारे में बताया कि वह पटना से गया स्थित अपने घर के लिए इंटरसिटी एक्सप्रेस से जा रहा था. सोमवार की शाम में तारेगना रेल थाने के नदौल स्टेशन पर लगभग सात बजे ट्रेन रुकी. इसके बाद 8-10 हथियारबंद  बदमाश ट्रेन के डिब्बे में चढ़े आए, जिसके बाद वे हथियार का डर दिखाकर लूटपाट करने लगे. बदमाशों ने करीब दर्जनों महिला और पुरुष यात्रियों से उनके मोबाइल, आभूषण और नगदी रुपये लूट लिए.

पीड़ित यात्रियों ने बताया कि कई बदमाश अपने चेहरे पर मास्क पहने थे, तो कई गमछे और कुछ ने रूमाल से अपना मुंह बांधा था. उन सभी के हाथ में हथियार और डंडे थे. लूटपाट के दौरान बदमाशों ने यात्रियों को मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी. डर के कारण यात्री चुपचाप रहे. 

बिहार: आज CM नीतीश कुमार 77 परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करेंगे

मामले को लेकर तारेगना रेल थाना और आरपीएफ जहानाबाद के प्रभारी ने बताया कि इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन में यात्रियों के मोबाइल और नगदी लूटने का प्रयास किए जाने के बारे में रेलवे कंट्रोल को सूचना मिली. हालांकि, लूट के शिकार किसी यात्री ने शिकायत नहीं की है. फिलहाल पूरे मामले की छानबीन रेलवे पुलिस कर रही है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें