RRB NTPC बवाल: पटना के खान सर अंडरग्राउंड! मोबाइल स्विच ऑफ, पुलिस भेजेगी नोटिस

Jayesh Jetawat, Last updated: Thu, 27th Jan 2022, 9:46 PM IST
  • आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा को लेकर हुए बवाल के बाद पटना के खान सर के खिलाफ पुलिस ने एफआईआर दर्ज की. इसके बाद से वे अंडर ग्राउंड हो गए हैं, उनका मोबाइल भी स्विच ऑफ आ रहा है. पुलिस खान सर को नोटिस भेजेगी.
खान सर (फाइल फोटो)

पटना: आरआरबी एनटीपीसी पर जारी विवाद के मामले में केस दर्ज होते ही मशहूर टीचर खान सर अंडरग्राउंड हो गए हैं. उनका मोबाइल स्विच ऑफ है. पटना पुलिस उन्हें नोटिस भेजने की तैयारी में है. खान सर से आरआरबी एनटीपीसी मामले में जवाब मांगा जाएगा और उन्हें पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा जाएगा. खान सर पर आरआरबी एनटीपीसी के छात्रों को भड़काने का आरोप है.

बिहार और यूपी के कुछ इलाकों में आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा से जुड़े अभ्यर्थी पिछले दिनों आंदोलन पर उतर आए. छात्रों ने उग्र प्रदर्शन करते हुए कई जगहों पर रेलवे ट्रैक जाम किए और ट्रेनों में आग लगा दी. कहीं तोड़फोड़ की गई, तो कुछ जगहों पर पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच हिंसक झड़प की भी खबरें आईं. तीन दिन तक हुए उग्र प्रदर्शन के चलते सार्वजनिक संपत्ति को भारी नुकसान पहुंचा है.

RRB NTPC: जीतन राम मांझी ने खान सर पर FIR को बताया गलत, बोले- भड़क सकता है आंदोलन

अब पुलिस मामले के सबूत जुटा रही है. सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने और हिंसा करने वालों की तलाश की जा रही है. पुलिस ने कुछ कोचिंग संचालकों को भी संदेह के घेरे में लिया है. उन पर छात्रों को भड़काने के आरोप हैं. इसी क्रम में मंगलवार रात पटना के पत्रकार नगर थाने में मशहूर शिक्षक खान सर पर एफआईआर दर्ज की गई.

RRB-NTPC: छात्रों का 28 जनवरी को बिहार बंद का आह्वान, मिला महागठबंधन का समर्थन

पत्रकारगंज थानाधिकारी मनोरंजन भारती का कहना है कि खान सर को जांच में सहयोग करने के लिए नोटिस भेजा जाएगा. फिलहाल वे संपर्क से बाहर हैं. अगर वे सामने नहीं आते हैं, तो उनके खिलाफ एक्शन लिया जाएगा. पुलिस उनके यूट्यूब वीडियो की भी जांच कर रही है. सूत्रों के मुताबिक केस दर्ज होने के बाद से ही वे अंडरग्राउंड है और उनका मोबाइल फोन लगातार स्विच ऑफ आ रहा है. फिलहाल उनका पता लगाने की कोशिश की जा रही है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें