RRB NTPC बवाल: खान सर का वीडियो आया सामने, छात्रों से प्रोटेस्ट नहीं करने की अपील

Somya Sri, Last updated: Fri, 28th Jan 2022, 8:29 AM IST
  • पटना के खान सर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी कर छात्रों से प्रोटेस्ट न करने की अपील की है. उन्होनें अपील की है कि कोई भी सड़क पर न उतरे और किसी प्रकार का प्रोटेस्ट न करे. आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा के रिजल्ट में हुए धांधली को लेकर छात्रों ने आज यानी 28 जनवरी को बिहार बंद का आह्वान किया है.
खान सर( फोटो- खान सर वीडियो)

पटना: बिहार और यूपी के कुछ इलाकों में आरआरबी एनटीपीसी परीक्षा के रिजल्ट में हुए धांधली को लेकर अभ्यर्थी पिछले चार दिनों से विरोध प्रदर्शन कर रहे है. छात्रों ने आज यानी 28 जनवरी को बिहार बंद का आह्वान किया है. हालांकि पटना के खान सर ने एक वीडियो जारी कर छात्रों से प्रोटेस्ट न करने की अपील की है. खान सर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो जारी कर कहा," रेलवे को इंटेलिजेंस से रिपोर्ट मिली है कि गोरखपुर के कुछ छात्र गड़बड़ी कर सकते हैं. गोरखपुर के छात्र हम लोगों से अलग नहीं हैं. ऐसे में सभी जिलों के छात्रों से अपील है कि कोई भी सड़क पर न उतरे और किसी प्रकार का प्रोटेस्ट न करे."

खान सर ने कहा, "बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने भी रेलमंत्री से बात की है. छात्रों की सभी मांगों पर सहमति बन गई है. छात्रों की 20 गुना रिजल्ट देने और यूनीक नंबर वाली मांग लगभग मान ली गई है. यही नहीं, सीबीटी-2 को भी हटाने पर सहमति बन गई है." खान सर ने कहा, "यह सहमति आरआरबी की तरफ से नहीं हुई है. यह सहमति प्रधानमंत्री की दखल के बाद रेलमंत्री की तरफ से हुई है. रेलमंत्री और प्रधानमंत्री की दखल के बाद काम आसानी से हो रहा है. ऐसे में प्रोटेस्ट करके इस काम को बिगाड़ना नहीं चाहिए."

RRB NTPC: खान सर समेत कोचिंग के समर्थन में JDU, ललन सिंह बोले- केस वापस लो

खान सर ने वीडियो में कहा, " सहमति को भी चुनाव से जोड़ रहे हैं. ये गलत है. सहमति के पीछे पीएमओ की डेड लाइन है. इसका चुनाव से कोई लेना-देना नहीं है. अगर आप लोग प्रोटेस्ट करेंगे तो कुछ अराजकतत्व आकर बवाल करेंगे और आप लोग बदनाम होंगे. अधिकारियों से हमारी लगातार बात हो रही है. अगर आप हिंसा करेंगे या प्रदर्शन करेंगे तो हमारी बात कैसे होगी. ऐसे में किसी भी जिले का कोई भी छात्र प्रोटेस्ट नहीं करेगा."

खान सर ने कहा, " हम लोग बिना फीस लिये बच्चों को पढ़ा रहे हैं, इसके बाद भी शिक्षा माफिया कहा जाता है. अगर प्रोटेस्ट हुआ और उसमें हिंसा हुई तो हमें तालिबानी कहने लगेंगे. हमेशा हम आपके लिए खड़े रहे हैं. कल यानी शुक्रवार को आप लोग हमारे लिए खड़े रहिये और किसी प्रकार का प्रोटेस्ट मत कीजिये. खान सर ने यहां तक कहा कि केस दर्ज होने के बाद से हमारी मां बहुत परेशान हैं. हमें उनको भी जवाब देना है."

RRB-NTPC: रेलमंत्री ने मानी आंदोलनकारी छात्रों की मांगें! सुशील मोदी का बड़ा दावा

मालूम हो कि पटना पुलिस खान सर को नोटिस भेजने की तैयारी में है. खान सर से आरआरबी एनटीपीसी मामले में जवाब मांगा जाएगा और उन्हें पुलिस के सामने पेश होने के लिए कहा जाएगा. खान सर पर आरआरबी एनटीपीसी के छात्रों को भड़काने का आरोप है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें