रूपेश हत्याकांड मामले में मृतक की पत्नी ने CM से की मुलाकात, लगाई न्याय की गुहार

Smart News Team, Last updated: 07/02/2021 11:16 PM IST
रूपेश हत्याकांड मामले में मृतक की पत्नी ने रविवार को अपने परिजनों के साथ सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की. उन्होंने अपराधियों को फांसी की सजा के साथ निष्पक्ष न्याय की मांग की. इस दौरान डीजीपी और एसएसपी भी मौजूद रहे.
रूपेश हत्याकांड मामले भी मृतक की पत्नी ने सीएम नीतीश कुमार से मुलाकात की.

पटना. इंडिगो के स्टेशन मैनेजर रूपेश सिंह की हत्या के मामले में मृतक की पत्नी ने अपने बच्चों और परिजनों के साथ रविवार को सीएम से मुलाकात की. डीजीपी और एसएसपी की मौजूदगी में उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से करीब डेढ़ घंटा बातचीत की और न्याय की मांग की. मृतक की पत्नी नीतू ने कहा कि हमें बस न्याय चाहिए. पूरे मामले में साजिश कर्ताओं के साथ असली गुनहगारों को पकड़ा जाए. स्पीड ट्रायल चलाकर सभी आरोपियों को फांसी दी जाए.

इसके अलावा रूपेश के भाई नंदेश्वर सिंह ने कहा पटना पुलिस से यदि न्याय नहीं मिलता तो सीबीआई से जांच कराने के लिए सीएम से मांग की जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि यदि जरूरत पड़ी तो कोर्ट का दरवाजा भी खटखटाया जाएगा. सीएम ने न्याय दिलाने का भरोसा दिया है.

पटना: अपराधी बेलगाम, दिनदहाड़े ठेकेदार से लूटी 8 लाख की चेन, CCTV में वारदात कैद

मृतक के भाई ने यह भी कहा कि रोडवेज में यह वारदात हुई है. अपराधी के कबूलनामे पर यकीन नहीं है. रोडवेज से जुड़ा पटना पुलिस के पास कोई ठोस सबूत नहीं है. इस घटना के पीछे बड़ी साजिश रची गई है. पकड़ा गया अपराधी रितुराज हत्यारा हो सकता है लेकिन कहानी कुछ और हो सकती है. इसलिए इसकी गहन जांच की जानी चाहिए.मामले में डीजीपी और एसएसपी ने कहा कि मुख्य आरोपी पकड़ा जा चुका है. जांच जारी है. आगे जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके अनुरूप कार्रवाई की जाएगी. अपराधी किसी भी सूरत में बच नहीं पाएंगे.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें