साधु यादव ने लालू और राबड़ी देवी को दी चेतावनी, बोले- बेटे को काबू में रखें, नहीं तो..

MRITYUNJAY CHAUDHARY, Last updated: Mon, 13th Dec 2021, 5:44 PM IST
  • राजद नेता तेजस्वी यादव के मामा व पूर्व सांसद साधु यादव ने लालू यादव और राबड़ी देवी को चेतावनी देते हुए कहा कि अपने बेटे को काबू में रखें नहीं तो नहीं तो बुरा हाल करूंगा. इसके साथ ही साधु यादव ने तेजस्वी यादव के शादी पर तंज कसा.
साधु यादव ने लालू और राबड़ी देवी को दी चेतावनी, बोले- बेटे को काबू में रखें, नहीं तो

पटना. राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव की हाल ही में एक क्रिश्चन लड़की के साथ शादी हुई है. तेजस्वी यादव के शादी के बाद से उनके मामा और पूर्व सांसद साधु यादव उनसे खासे नाराज है. तेजस्वी यादव के अंतरजातीय शादी करने के बाद से ही वह लालू यादव और तेजस्वी यादव के ऊपर हमला कर रहे है. साधु यादव ने सोमवार को एक निजी चैनल को दिए साक्षात्कार में कहा कि अगर तेजस्वी यादव को अंतरजातीय शादी करनी थी तो जातीय जनगणना की बात नहीं करनी चाहिए.

इसके साथ ही साधु यादव ने लालू यादव के परिवार पर हमला करते हुए कहा कि अब उनका संबंध लालू परिवार से नहीं रहा. अब उनके परिवार के किसी सदस्य से बात नहीं करेंगे. हम उस परिवार से जुड़े हैं, बाकी रिश्तेदार तो फुगनी हैं. साधु यादव ने इसके साथ ही लालू यादव और राबड़ी देवी को उनके बेटे को काबू में रखने की चेतावनी देने हुए कहा कि अपने बेटे को काबू में रखें नहीं तो बुरा हाल करूंगा. मैं लालू यादव के बदौलत राजनीति में नहीं हूं. जो हुआ इसका असर हमारे खानदान पर पड़ेगा.

चाय में कीड़ा से डरे राजद MLA, DM से बोले- विधायक की हत्या की साजिश

इसके अलावा साधु यादव ने तेज प्रताप पर पूछे गए सवाल पर कहा कि आज हमको मार रहा हैं. उसकी ऐसी ही कई गलतियों को हम छुपाए हैं. इसके साथ ही उन्होंने राजद नेता जगदानंद सिंह(जगदा बाबू) पर तंज कसते हुए कहा कि जब उनका बेटा लव मैरिज किया तो उसे तीन साल तक घर में घुसने नहीं दिया था और आज तेजस्वी की वकालत कर रहे है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें