पटना: DPGRO के बेटे की लाश गंगा नदी में मिली, पिता को हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: Thu, 15th Jul 2021, 7:47 AM IST
  • बुधवार की शाम डीपीजीआरओ पुरुषोत्तम पासवान के बेटे दीपक पुरुषोत्तम की लाश दीघा थाने में पड़ने वाले शमशान के सामने गंगा नदी से मिला. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.उधर मृतक के अफसर पिता ने आशंका जताई है कि बेटे की हत्या करके लाश गंगा नदी में फेंक दिया गया है.
अफसर के बेटे की लाश नदी में मिली. (प्रतीकात्मक फोटो)

पटना : सहरसा के डीपीजीआरओ अफसर के इकलौते बेटे की लाश दीघा थाने में पड़ने वाले श्मशान के सामने गंगा नदी में से बुधवार की शाम को मिला. डीपीजीआरओ पुरुषोत्तम पासवान के बेटे दीपक पुरुषोत्तम का कपड़ा और मोबाइल फोन घाट किनारे पाया गया है. मृतक दीपक के अफसर पिता ने हत्या की आशंका जताई है. पिता ने कहा कि जिस आदमी ने घाट किनारे दीपक के कपड़े और फोन मिलने की बात कही है. वह आदमी उनके बेटे की हत्या में शामिल हो सकता है. फिलहाल पुलिस ने दीपक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

30 साल का मृतक दीपक अपने परिवार के साथ नागेश्वर कॉलोनी में रहता था. पिता के अनुसार पिछले कुछ दिनों से वह लगातार गंगा घाट जा रहा था. इसी क्रम में वह मंगलवार की शाम 6 बजे अपने स्कूटी से निकला था. मंगलवार की देर रात तक न आने पर चिंतित परिजनों ने दीपक के फोन पर 9 बजे कॉल किया. फोन किसी अज्ञात व्यक्ति ने उठाया. अज्ञात व्यक्ति की आवाज सुनकर परिजन थोड़े अचंभित हुए. दीपक के बारे में पूछने पर अज्ञात ने बताया कि गंगा किनारे कपड़ा और यह मोबाइल फोन मिला है. यह बात सुन कर परिवार के लोग तुरंत उस घाट पहुंच गए. साथ ही परिजनों ने इस बात की खबर स्थानीय पुलिस को भी दे दी.

ससुरालियों ने दहेज के लिए मार दी इकलौती बेटी, 1 साल पहले 12 लाख देकर की थी शादी

दीपक के घाट किनारे नहीं मिलने पर परिजनों ने किसी अनहोनी की आशंका जताते हुए गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम को घाट किनारे बुला लिया. गोताखोर और एसडीआरएफ की टीम गंगा नदी में कूदकर खोजबीन शुरू किया. इसी दौरान दीपक का शव मिल गया. जिससे अफसर पिता सहित पूरा परिवार गम में आ गया. परिजन बताते हैं कि दीपक इंजीनियरिंग की पढ़ाई के बाद फिल्म का डायरेक्टर बनना चाहता था.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें