पटना: गंगा नदी में शव मिलने से मछली की बिक्री हुई कम, मछुआरे बोले- हो रहा बहुत नुकसान

Smart News Team, Last updated: Wed, 19th May 2021, 1:55 PM IST
बिहार में गंगा नदी में शव मिलने से मछलियों की बिक्री कम हो गई है. मछुआरों का कहना है कि इससे उनका काफी नुकसान हो रहा है. मछली बेचने के लिए 2 घंटे के समय को बढ़ाया जाना चाहिए. बाजार में मछली देखते मछुआरे
बाजार में मछली बेचते मछुआरे

पटना. बिहार में जब से गंगा नदी में शव मिले हैं तब से पटना में नदी से लाई गई मछली की बिक्री कम हो गई है. इसको लेकर एक मछुआरे ने कहा कि हमारा बहुत नुकसान हो रहा है. सरकार से मांग है कि मछली बेचने के लिए जो 2 घंटे का समय मिलता है उसे बढ़ाए. जब कोई मछली नहीं लेता है तो उसे वापस नदी में डाल देते हैं.

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते यूपी और बिहार में लकड़ी न मिलने के चलते पिछले दिनों लोगों ने सैकड़ों शवों को नदी में बहा दिया था. जिसके कारण बक्सर में गंगा नदी में कई शव तैरते हुए मिले थे. हालांकि सरकार ने लोगों से अपील की कि वे इस तरह से शवों को नदी में ना बहाएं. सरकार शवों के अंतिम संस्कार की पूरी व्यवस्था करेगी.

PM मोदी को पसंद आया बिहार होम आइसोलेशन ट्रैकिंग ऐप्स, राष्ट्रीय स्तर पर हो सकता है लागू

जानकारी के अनुसार पिछले 24 घंटों में राज्य में 6286 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. जबकि 111 लोगों की कोरोना से मौत हुई है. राजधानी पटना में सर्वाधिक 924 मरीज मिले हैं. इसके अलावा पटना सहित 11 जिलों में 200 से अधिक कोरोना पॉजिटिव मरीजों की पुष्टि हुई है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें