दिल्ली में लालू यादव से मिले सपा अध्यक्ष अखिलेश, राजद सुप्रीमो का जाना हाल

Smart News Team, Last updated: Mon, 14th Jun 2021, 5:58 PM IST
  • सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को दिल्ली में राजद सुप्रीमो लालू यादव से मिले और उनका हालचाल लिया. अखिलेश यादव ने ट्विटर पर फोटो शेयर करते हुए स्वस्थ होने की कामना की. लालू यादव ने हाल में 74वां जन्मदिन मनाया.
अखिलेश यादव ने ट्विटर पर लालू यादव से मुलाकात की फोटो शेयर की. (फोटो- ट्विटर)

पटना. समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने सोमवार को दिल्ली में राजद सुप्रीमो से मुलाकात की. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने लालू यादव के साथ हुई मुलाकात की फोटो ट्विटर पर शेयर की. उन्होंने लालू यादव से मिलकर उनके स्वास्थ्य के बारे में हालचाल लिया. जेल से जमानत पर रिहा हुए लालू यादव दिल्ली में हैं. उन्होंने अपना जन्मदिन दिल्ली में ही मनाया था.

अखिलेश यादव ने राजद सुप्रीमो लालू यादव के साथ की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि दिल्ली में माननीय लालू प्रसाद यादव जी से मिलकर उनके स्वास्थ्य लाभ की सकरात्मक प्रगति जानी. हम सबकी तरफ से उनको स्वस्थ्य और सक्रिय जीवन की शुभकामनाएं. आपको बता दें कि लालू यादव ने हाल ही में अपना 74वां जन्मदिन मनाया.

जुलाई से खुल सकते हैं बिहार में स्कूल-कॉलेज, मंत्री बोले कि कब क्या खुलेगा

लालू यादव ने अपना जन्मदिन दिल्ली में बेटी मीसा भारती के आवास पर पत्नी राबड़ी देवी और परिवार के साथ मनाया और केक काटा. वहीं बेटे तेज प्रताप यादव ने जन्मदिन पर पूरे पटना में पोस्टर लगवा दिए. उन्होंने पिता लालू यादव की जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए कहा था कि मेरी उमर भी आपको मिल जाए. तेज प्रताप ने जन्मदिन पर पूर्व सीएम जीतन राम मांझी से मुलाकात की और लालू यादव से फोन पर बात कराई.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें