संबित ने तेजस्वी पर साधा निशाना, कहा- राज्य में किडनैपिंग सेंटर किसने खोला?

Smart News Team, Last updated: 21/10/2020 01:54 PM IST
  • बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने तेजस्वी यादव और उनके परिवार पर बड़ा आरोप लगाया है. पात्रा ने कहा है कि बिहार जिसका इतिहास इतना विराट है इतना महान है, यहां पर भ्रष्टाचार का इतना बड़ा गड्डा किसने खोदा? ये तेजस्वी जी और उनके परिवार के लोगों ने किया.
बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने तेजस्वी यादव के परिवार पर लगाया बड़ा आरोप

पटना: बिहार में विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अब ज़ोरों से चल रहा है. राज्य में पहले चरण के चुनाव लिए 28 अक्टूबर को मतदान होगा. चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है राज्य में सियासी पारा गर्माता जा रहा है. सत्ता और विपक्ष के नेताओं में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है. वहीं अब भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता और पार्टी की बात प्रमुखता से रखने वाले संबित पात्रा ने तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगाया है.

संबित पात्रा ने कहा है कि बिहार जैसे ऐतिहासिक राज्य में किडनैपिंग सेंटर किसने खोला? बिहार जिसका इतिहास इतना विराट है इतना महान है, यहां पर भ्रष्टाचार का इतना बड़ा गड्डा किसने खोदा? ये तेजस्वी जी और उनके परिवार के लोगों ने किया. बिहार की जनता सब जानती है.

तेजस्वी यादव का CM नीतीश पर तंज, कहा- वे मानसिक और शारीरिक रूप से थक चुके हैं

आपको बता दें कि इससे पहले मंगलवार को चुनावी जनसभा में NDA की तरफ से सीएम पद के उम्मीदवार नीतीश कुमार ने भी आरजेडी नेता तेजस्वी यादव पर हमला बोला था. उन्होंने कहा था कि कुछ लोग केवल बयानबाजी करते रहते हैं. आजकल कुछ लोग 10 लाख नौकरी देने का दावा कर रहे हैं. लेकिन यह नहीं बता रहे हैं कि इसके लिए आखिर पैसा कहां से आएगा.

पटना सर्राफा बाजार में गिरावट के साथ खुले सोना चांदी के दाम, आज का मंडी भाव

गौरतलब है कि बिहार चुनाव में राज्य की 243 विधानसभा सीटों में से NDA के तहत बीजेपी 121 सीटों पर चुनाव लड़ रही है. तो वहीं, जेडीयू के हिस्से में 122 सीटें आई हैं. जीतन राम मांझी की 'हम' पार्टी को जेडीयू अपने हिस्से से सीट देगी. 

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें