पटना की सरिया फैक्ट्री में सिलेंडर ब्लास्ट, 9 मजदूर गंभीर रूप से घायल

Smart News Team, Last updated: Mon, 24th May 2021, 3:01 PM IST
  • राजधानी पटना में सोमवार को नदी थाना क्षेत्र में स्थित नीलकमल सरिया फैक्ट्री में अचानक एक सिलेंडर फट गया. जिसके ब्लास्ट होने से 9 लोग घायल हो गए. वहीं मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया.
पटना की सरिया फैक्ट्री में सिलेंडर ब्लास्ट होने से आधा दर्जन से ज्यादा मजदूर घायल

पटना. बिहार की राजधानी पटना में एक दिल दहला देने वाला हादसा हो गया है. जहां एक सरिया फैक्ट्री में विस्फोट हो गया है. वहीं इस विस्फोट में वहां काम कर रहे 9 मजदूर घायल हो गए है. वहीं फैक्ट्री में अचानक विस्फोट हो जाने के बाद वहां पर अफरा तफरी मच गई. वहीं इसी बीच किसी ने पुलिस को इस हादसे की जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया है.

जानकारी के अनुसार पटना सिटी के नदी थाना क्षेत्र में नीलकमल सरिया फैक्ट्री स्थित है. जहां पर सोमवार को अचानक एक विस्फोट हो गया. वहीं विस्फोट हो जाने से वहां काम कर 9 मजदूर घायल हो गए. साथ ही वहां फैक्ट्री में विस्फोट होने से अफरा तफरी मच गई. वहीं फैक्ट्री में विस्फोट से वहां के आसपास के लोग भी इक्कठा हो गए.

बिहार में रेमडेसविर इंजेक्शन के साइड इफेक्ट की जांच शुरू, मिली थीं कई शिकायतें

वहीं फैक्ट्री में विस्फोट की जानकारी किसी ने पुलिस को दे दी. जिसके बाद स्थानीय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच घायल मजदूरों को तुरंत अस्पताल उपचार के लिए भेजवाया. जहां पर दे मजदूरों की स्थिति गंभीर बनी हुई है. भट्ठी में धमाका कैसे हुआ, यह अबतक स्पष्ट नहीं हो सका है. पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी इसकी जांच में जुटे हैं.

बिहार सरकार का आदेश, कोरोना लॉकडाउन में मंत्रियों के भ्रमण पर लगी रोक

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें