दो दिन के दौरे पर बिहार आएंगे RSS प्रमुख मोहन भागवत, रहेंगे पटना-मुजफ्फरपुर

Smart News Team, Last updated: Wed, 4th Aug 2021, 10:14 PM IST
  • राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत दो दिन के बिहार दौरे पर आएंगे. यह बिहार दौरा 10 और 11 फरवरी को तय हुआ है. आरएसएस के अधिकारियों के मुताबिक दो दिवसीय दौरे के दौरान वह राजधानी पटना के अलावा मुजफ्फरपुर में प्रवास करेंगे.
डॉ. मोहन भागवत

पटना. राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ (आरएसएस) के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत दो दिन के बिहार दौरे पर आएंगे. यह बिहार दौरा 10 और 11 फरवरी को तय हुआ है. आरएसएस के अधिकारियों के मुताबिक दो दिवसीय दौरे में वह राजधानी पटना के अलावा मुजफ्फरपुर में प्रवास करेंगे. 

बता दें कि मुजफ्फरपुर राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के कार्यालय का उद्धाटन होना है.  उत्तर बिहार में मुजफ्फरपुर ही संघ की प्रमुख गतिविधियों का केंद्र है. यहां संघ का कार्यालय बनने से आरएसएस की गतिविधियां और काम बेहतर तरीके से हो सकेगा. 

संघ के कुछ नेताओं का कहना है कि पटना में भी आरएसएस प्रमुख कुछ गतिविधियों में शामिल हो सकते हैं. अभी तक उनकी आधिकारिक यात्रा का कोई कार्यक्रम नहीं आया है. इस वजह से अभी कुछ कहा नहीं जा सकता.

बता दें कि दिसंबर 2020 में भी संघ के सरसंघचालक डॉ. मोहन भागवत पटना आए थे. इस दौरान आररएसएस की क्षेत्रीय कार्यकारी मंडल की दो दिवसीय बैठक में संघ प्रमुख मोहन भागवत ने संघ के उन स्वयंसेवकों के प्रति आभार जताया, जिन्होंने कोरोना महामारी के दौरान अपनी जान की परवाह किए बगैर लोगों की मदद की.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें