शर्मनाक! टीचर को अश्लील इशारे और कमेंट, वार्ड पार्षद के पति समेत 9 पर FIR दर्ज

Smart News Team, Last updated: 17/09/2020 10:47 AM IST
  • पटना के गर्दनीबाग इलाके में शिक्षिका के साथ छेड़खानी के मामले में वार्ड पार्षद के पति समेत अन्य कई लोगों पर केस किया गया है. आरोप है कि स्कूल आते-जाते समय वार्ड पार्षद के पति और उनके साथ अश्लील इशारे और गंदे कमेंट करते हैं.
पटना के गर्दनीबाग में शिक्षिका पर अश्लील कमेंट और छेड़खानी की गई.

पटना. पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के साधनापुरी के एक स्कूल की शिक्षिका को अश्लील इशारे करने और फब्तियां कसने का मामले ने सभी को शर्मसार किया है. स्कूल के प्रिंसिपल ने आरोप लगाया है कि आरोपी स्कूल में आते ही शिक्षिकाओं पर अश्लील कमेंट और इशारे किए हैं. शिक्षिका ने विरोध किया तो आरोपियों ने छेड़खानी की और अनेकों तरह की धमकियां भी दी. शिक्षिका ने इस मामले की लिखित शिकायत स्कूल में की थी.

स्कूल के प्रिंसिपल ने बुधवार को गर्दनीबाग थाने के वार्ड नंबर 14 की पार्षद श्वेता रया के पति अविनाश कुमार, सुरेश राय, अभिषेक रंजन तथा सफाई निरिक्षक रामबाबू समेत 5 अज्ञात लोगों खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है. प्रिंसिपल का आरोप है कि वार्ड पार्षद के पति अविनाश कुमार उर्फ मंटू, सुरेश, अभिषेक और वार्ड 14 के सफाई निरीक्षक रामबाबू ने 19 अगस्त को स्कूल के सामने आकर शिक्षिका पर अश्लील कमेंट के साथ अश्लील इशारे किए. 

बिहार ट्रक एसोसिएशन की हड़ताल खत्म, सरकार को दिया चुनाव तक का समय

प्रिंसिपल ने आरोप लगाया है कि वार्ड पार्षद के पति ने स्कूल के सामने फास्ट फूड की दुकान खुलवा दी है जहां पूरे दिन अवारा बैठे रहते हैं.  

पत्नी से झगड़े में गुस्साए पति ने ढाई साल की बेटी को पटक-पटक कर मार डाला, अरेस्ट

वहां वार्ड परिषद के पति और उनके दोस्त भी बैठे रहते हैं और ऑनलाइन क्लास के लिए आने वाली शिक्षिकाओं पर अश्लील कमेंट करते हैं. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं वार्ड पार्षद के पति ने मामले को झूठा और बेबुनयादी बताया जा रहा है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें