जवान-किसान की बात करने वाले राहुल ने सर्जिकल स्ट्राइक पर उठाया था सवाल:नंद किशोर

Smart News Team, Last updated: 08/02/2021 10:22 PM IST
  • भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर सैनिकों के पेंशन को लेकर झूठ बोलने का आरोप लगाया है. साथ ही कहा है कि जवान किसान की बात करने वाले राहुल गांधी ने सेना के सर्जिकल स्ट्राइक पर भी सवाल उठाया था.
बीजेपी नेता नंद किशोर यादव ने कांग्रेस सासंद राहुल गांधी पर सैनिकों के पेंशन पर झूठ बोलने का आरोप लगाया है

भाजपा के वरिष्ट नेता नंद किशोर यादव ने राहुल गांधी और कांग्रेस पार्टी पर बड़ा हमला बोला है. बीजेपी नेता नंद किशोंर यादव ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी और उसके बड़े-छोटे नेता खासकर सैनिकों के पेंशन को लेकर लगातार झूठ बोले जा रहे हैं. मालूम हो कि कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सैनिकों के पेंशन को लेकर नरेंद्र मोदी सरकार पर ट्वीट के माध्यम से निशाना साधा था.

भाजपा नेता नंद किशोर यादव ने सोमवार को बयान जारी कर कहा कि जवान और किसान की बात करने वाले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने तो सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्ट्राइक पर भी सवाल उठाया था. बाद में जब एक जारी हुए वीडियो में पाकिस्तानी सांसद ने सर्जिकल स्ट्राइक की बात कबूल की तो राहुल गांधी चुप हो गए. अब एक बार फिर राहुल गांधी सैनिकों के पेंशन को लेकर झूठ फैलाने की कोशिश कर रहे हैं. भाजपा सरकार सैनिकों के पेंशन में कोई कटौती नहीं कर रही है.

नीतीश कैबिनेट विस्तार मंगलवार को, BJP कोटे से 9 और JDU से 8 नए मंत्री बनेंगे

बीजेपी नेता नंद किशोर यादव ने कहा कि जवान और किसान की सुविधा और सुरक्षा नरेंद्र मोदी सरकार की प्राथमिकता है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हमेशा सामने से दुश्मनों का मुकाबला किया है. यही वजह है कि देश की सेना आज बुलंदियों पर हैं. बीजेपी नेता ने हमला बोलते हुए कहा कि सीमा पर भारतीय सैनिक शहीद होते रहे लेकिन कांग्रेस की सरकार ने दुश्मनों के घर में घुसकर सर्जिकल स्ट्राइक करने की हिम्मत नहीं दिखाई. कांग्रेस का चाल, चरित्र और चेहरा विवादस्पद है. जनता इस बात को पूरी तरह से जानती है. आने वाले दिनों में किसान आंदोलन पर भी कांग्रेस का सच देर सवेर देश के सामने आ जाएगा.

बिहार में बन रही 4 नए विश्वविद्यालय खोलने की योजना,अगले बजट में हो सकती है घोषणा

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें