नशे में धुत हंगामा कर रहा युवक गिरफ्तार, अब अपनी ही जान बचाने को भाग रही पुलिस

Smart News Team, Last updated: Tue, 13th Apr 2021, 10:41 AM IST
  • 2 युवकों को गिरफ्तार कर थाना लाना पुलिस को महंगा पड़ गया. बताया जा रहा है कि दोनों गिरफ्तार युवक नशे में धुत थे. जब दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने से पहले कोविड की जांच करवाई गई तो रमेश उर्फ विक्की की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद थाने में हड़कंप मच गया. पुलिस ने रमेश को क्‍वारंटाइन सेंटर और विकास को न्यायिक हिरासत में भेज दी.
बिहार में भी कोरोना के सेकेंड वेब का कहर जारी है. (प्रतिकात्मक फोटो)

पटना- 2 युवकों को गिरफ्तार कर थाना लाना पुलिस को महंगा पड़ गया. बताया जा रहा है कि दोनों गिरफ्तार युवक नशे में धुत थे. मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार की रात पटना के शास्त्रीनगर थाने की पुलिस ने रामेश उर्फ विक्की उर्फ विवेक रंजन और विकास दुबे को ब्रह्मस्थानी गली से गिरफ्तार किया. दोनों गिरफ्तार युवक नशे में धुत्त होकर वहां हंगामा कर रहे थे.

इसके बाद जब दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने से पहले कोविड की जांच करवाई गई तो रमेश उर्फ विक्की की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई. जिसके बाद थाने में हड़कंप मच गया. पुलिस ने रमेश उर्फ विक्की को क्‍वारंटाइन सेंटर और विकास को न्यायिक हिरासत में भेज दी.

बिहार बोर्ड की पहली से 12वीं क्लास की सभी किताबें डिजिटल, ई-लाईब्रेरी बनकर तैयार

बताते चलें कि 2 दिन पहले भी शास्त्रीनगर में एक प्रेमी जोड़े को पकड़ा गया था. प्रेम प्रसंग में दोनों दिल्‍ली भाग गए थे. वापस लौटते ही पुलिस को भनक लग गई और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. कोर्ट में पेश करने के पहले दोनों की जांच कराई गई. इसमें लड़का कोरोना पॉजिटिव निकला, जबकि लड़की नेगेटिव थी.

लापरवाही! अंतिम संस्कार के समय पत्नी को पता लगा पति है जिंदा, बोली-यह मेरे नहीं…

पेट्रोल डीजल 13 अप्रैल का रेट: पटना, मुजफ्फरपुर, भागलपुर, पूर्णिया, गया में नहीं हुआ कीमतों में बदलाव

राजद नेता तेज प्रताप यादव ने PM मोदी और शाह पर कसा तंज, ट्वीट कर कही ये बात

पटना के राजीव ने बाइक राइडिंग में बनाया इंडिया बुक रिकॉर्ड, तय की इतनी दूरी

पटना: बिहार पुलिस सिपाही बहाली 2019 का अंतिम रिजल्ट जारी, 11838 अभ्यर्थी हुए सफल

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें