विधान परिषद चुनाव: शाहनवाज व मुकेश साहनी ने भरा नामांकन, CM नीतीश भी रहे मौजूद

Smart News Team, Last updated: Mon, 18th Jan 2021, 2:47 PM IST
  • बीजेपी के नेता शाहनवाज हुसैन और वीआईपी के मुकेश साहनी ने विधान परिषद के दो सीटों पर होने वाले उप चुनाव के लिए अपना नामांकन भरा. इसा दौरान पटना प्रमंडल आयुक्त कार्यालय परिसर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, सांसद सुशील कुमार मोदी के साथ अन्य लोग भी मौजूद रहे.
शाहनवाज व मुकेश शाहनी ने विधान परिषद चुनाव के लिए भरा नामांकन

पटना. भाजपा नेता शाहनवाज हुसैन और वीआईपी के मुकेश साहनी ने सोमवार को विधान परिषद चुनाव के लिए उम्मीदवार के रूप में अपना नामांकन किया है. वहीं नामांकन भरने के बाद उन्होंने ने कहा कि हुशिक कुमार मोदी की सीट पर उन्हें उम्मीदवार बनाया गया है. उसके बाद उन्होंने ने कहा कि विधान परिषद का उम्मीदवार बनाए जाने पर पार्टी नेता और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का धन्यवाद करता हूँ.

विधान परिषद चुनाव के लिए शाहनवाज हुसैन ने नामांकन कर किया है. नामांकन के दौरान पटना प्रमंडल आयुक्त कार्यालय परिसर में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, दोनों उप-मुख्यमंत्री ताराकिशोर प्रसाद और रेणु देवी, सांसद सुशील कुमार मोदी, बिहार के बीजेपी अध्यक्ष संजय जयसवाल मौजूद रहे. वहीं वीआईपी के मुकेश सहनी ने भी विधान परिषद चुनाव का नामांकन भरने के बाद एनडीए नेताओं का धन्यवाद किया.

बिहार: मुकेश सहनी एनडीए से MLC उम्मीदवार, अमित शाह और CM नीतीश को कहा- धन्यवाद

आपको बता दे कि 28 जनवरी को बिहार विधान परिषद की दो सीटों पर उप चुनाव होने जा रहा है. जिसके लिए सोमवार को बीजेपी के शाहनवाज हुसैन और वीआईपी के मुकेश शाहनी ने अपने नमानकन भरे. ये दोनों सीटे पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी के राज्यसभा सांसद और बिहार सरकार के पूर्व मंत्री विनोद नारायण झा के एमएलए बन जाने के बाद खाली हुई थी. सुशील कुमार मोदी की सीट से शाहनवाज हुसैन तो विनोद नारायण झा के सीट मुकेश सहनी चुनाव लड़ेंगे.

चिराग पासवान को बड़ा झटका, दो दर्जन से ज्यादा नेताओं का LJP से इस्तीफा

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें