पटना: दानापुर में मिला मिला लापता युवक का शव, पुलिस को हत्या की आशंका

Smart News Team, Last updated: 13/02/2021 07:28 PM IST
  • थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि मृतक मंटू पिछले तीन दिनों से गायब था. परिजनों के माध्यम से कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया था. शव को पोस्टमार्टम के लिये अनुमंडल अस्पताल भेजा दिया गया है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की पड़ताल में जुट गई है.
3 दिनों से लापता युवक मंटू राम का शव गोरगांवा नहर में मिला.

पटना- शाहपुर पुलिस ने गोरगांवा नहर में लापता मीटर रीडर 30 वर्षीय मंटू राम का शव बरामद किया. मृतक खगौल थाना क्षेत्र के नवरत्नपुर का निवासी था. मृतक मंटू बीते 3 दिनों से लापता था. मृतक मंटब की बाइक बाबूचक मोहम्मदपुर रोड पर मिला था. जबकि मंटू का शव नहर में मिला था. पुलिस फिलहाल मंटू की हत्या की आशंका जता रही है. पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गई है.

परिजनों के मुताबिक मृतक 3 दिन पहले कुछ काम को लेकर घर से निकला था. लेकिन वह देर शाम तक अपने घर नहीं लौटा. जिसके बाद परिजनों ने मामले की पड़ताल शुरू की. इस बीच गोरगांवा के ही लोग सुबह नहर की तरफ जा रहे थे कि अचानक पानी में एक युवक शव तैरता नजर आया. जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं मृतक मंटू राम के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

स्वास्थ्य विभाग का बड़ा कारनामा, रिश्वत और धोखाधड़ी के आरोपी को बना दिया निबंधक

वहीं थानाध्यक्ष धीरज कुमार ने बताया कि मृतक मंटू पिछले तीन दिनों से गायब था. परिजनों के माध्यम से कोई लिखित आवेदन नहीं दिया गया था. शव को पोस्टमार्टम के लिये अनुमंडल अस्पताल भेजा दिया गया है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों की पड़ताल में जुट गई है.

दो दिवसीय दिल्ली दौरे से पटना लौटे CM नीतीश, यात्रा के बारे में दी जानकारी

कोरोना काल में संकट के समय तेजस्वी रहे बिहार से बाहर, अब उठा रहे सवाल: संजय झा

पटना सर्राफा बाजार में सोना व चांदी गिरी, आज का मंडी भाव

CSBC Exam: बिहार कांस्टेबल भर्ती परीक्षा की तारीख घोषित, जानें फुल डिटेल्स

शिक्षा विभाग का रिटायर टीचर्स को आदेश, नियुक्ति से पहले देना होगा ये शपथपत्र

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें