शिवानंद तिवारी के चुनाव छोड़ राहुल-प्रियंका के पिकनिक बयान पर RJD डिफेंसिव

Smart News Team, Last updated: Mon, 16th Nov 2020, 3:40 PM IST
बिहार चुनाव रिजल्ट को लेकर राजद नेता शिवानंद तिवारी के राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के पिकनिक को लेकर कमेंट पर राजनीतिक हलचल मच गई है. जहां आरजेडी ने उनके बयान पर अपनी सफाई दी है, वहीं कांग्रेस पार्टी के नेता तारिक अनवर ने इस बयान का जवाब दिया है.
तिवारी ने राहुल-प्रियंका के पिकनिक पर बोला, कांग्रेस ने जवाब दिया, RJD की सफाई

पटना. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के नतीजों को लेकर आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा को लेकर ऐसी बात कही जिससे राजनीतिक हलचल मच गई. शिवानंद तिवारी ने बिहार चुनाव रिजल्ट को लेकर कहा कि जब चुनाव पूरे जोर पर था उस समय राहुल और प्रियंका गांधी शिमला में पिकनिक मना रहे थे.

बिहार में राजद के वरिष्ठ नेता शिवानंद तिवारी ने आगे कहा कि क्या ऐसे पार्टी चलती है ? शिवानंद तिवारी ने कहा कि आरोप तो यह बनता है कि जिस तरह कांग्रेस पार्टी कारोबार चला रही है इससे भाजपा को ही फायदा पहुंच रहा है.

वहीं शिवानंद तिवारी के बयान पर तेजस्वी यादव की राजद ने अपनी सफाई पेश की. राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि यह शिवानंद तिवारी की निजी राय है ना कि पार्टी का पक्ष है. मनोज झा ने आगे कहा कि सही समय और जगह पर यह पहचान करने के लिए विश्लेषण किया जाएगा कि गठबंधन में चुनाव लड़ने के दौरान सहयोग और तालमेल में कहां कमी रही.

दूसरी ओर शिवानंद तिवारी के बयान के बाद कांग्रेस नेता तारिक अनवर ने उन्हें जवाब दिया. तारिक अनवर ने कहा कि शिवानंद तिवारी वरिष्ठ नेता हैं और उन्हें बयान देने से पहले सोचना चाहिए. कांग्रेस राजद नहीं है, आरजेडी एक स्थानीय पार्टी है जिसके नेता सिर्फ बिहार से जुड़े हैं. तारिक अनवर ने आगे कहा कि राहुल गांधी ने कहा था कि जब भी जरूरत होगी वे बिहार आएंगे और यह उन्होंने किया. वे राजद नेताओं की तरह काम नहीं कर सकते हैं.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें