सचिन तेंदुलकर पर बयान को लेकर घिरे शिवानंद तिवारी, RJD न करे राजनीति: सुशील मोदी

Smart News Team, Last updated: 06/02/2021 02:48 PM IST
  • सचिन पर शिवानंद तिवारी के बयान को लेकर सुशील मोदी ने हमला बोला है. उन्होंने भारत रत्न सचिन तेंदुलकर पर आरजेडी को राजनीति न करने की नसीहत दी है.
सुशील मोदी

पटना: सचिन तेंदुलकर पर दिए बयान को लेकर आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी घिरते जा रहे हैं. बीजेपी सांसद सुशील कुमार मोदी का कहना है कि आरजेडी राष्ट्रीय सम्मान के पुरस्कारों पर राजनीति करने से बचे. सुशील मोदी ने कहा कि जिन लोगों को भारत रत्न सचिन तेंदुलकर कृषि कानून का समर्थन करने या गणतंत्र दिवस पर हुए तिरंगे के अपमान की निंदा करने के कारण बुरे लगने लगे, वो ये बताएं कि उनकी पार्टी उन लोगों के बारे में क्या राय रखती है, जिन्होंने खुद प्रधानमंत्री पद पर रहते हुए भारत रत्न ले लिए थे.

भारत रत्न सचिन तेंदुलकर पर बयानबाजी करने वालों से उन्होंने सवाल पूछा कि क्या ऐसे व्यक्ति को देश का सर्वोच्च नागरिक सम्मान मिलना चाहिए था, जिन पर भारत विभाजन स्वीकार करने, जम्मू-कश्मीर में धारा-370 लागू करने और 1962 में सैन्य पराजय जैसी ऐतिहासिक गलतियों के दस्तावेजी आरोप लगते रहे.

पटना: शराबबंदी पर प्रशासन सख्त, शराब मिलने पर मकान और दुकान होगी नीलाम

सुशील मोदी ने ट्वीट किया कि आरजेडी के राष्ट्रीय पदाधिकारी जब से बेटे को विधायक बनवाने के लिए संन्यास तोड़कर सक्रिय राजनीति में लौटे हैं, तब से लालू और राबड़ी को खुश करने के लिए बढ़चढ़ कर बयान दे रहे हैं.

बिहार:कुछ मानकों के आधार पर एक गांव बनेगा पंचायत मुख्यालय, पुनर्गठन का आदेश जारी

उधर, जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने कहा कि भारत रत्न सचिन तेंडुलकर को लेकर आरजेडी नेता शिवानंद तिवारी ने जिस तरह के शब्दों का इस्तेमाल किया है, उसकी कठोर शब्दों में निंदा होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर आरजेडी को देश की अस्मिता, स्वाभिमान, राष्ट्रीय एकता और अखंडता के प्रति जरा भी सम्मान है तो उन्हें तिवारी पर तुरंत कार्रवाई करनी चाहिए.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें