पटना में बहन के प्रेमी की ईंट पत्थर से कुचलकर हत्या, पुलिस ने किया 3 को गिरफ्तार

Smart News Team, Last updated: Tue, 30th Mar 2021, 9:17 AM IST
  • पटना के सिटी चौक थाना क्षेत्र में अपराधियों ने 17 वर्षीय एक युवक की हत्या कर दी. थानाध्यक्ष ने हत्या का कारण प्रेम प्रसंग बताया है. लल्लू कुमार उर्फ नीरज का उसके दोस्त करण कुमार की बहन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात को लेकर करण खासा आक्रोशित था.
पटना में बहन के प्रेमी की ईंट पत्थर से कुचलकर हत्या, पुलिस ने किया 3 को गिरफ्तार

पटना। पटना के सिटी चौक थाना क्षेत्र में बीती देर रात एक हत्या का मामला सामने आया है जहां अपराधियों ने 17 वर्षीय एक युवक की हत्या कर दी. हत्या की वारदात को अंजाम मंगल तालाब स्थित रामदेव महतो सामुदायिक भवन में दिया गया है. मृतक की पहचान खाजेकला थानाक्षेत्र के केशव राय गली के निवासी सुशील कुमार के बेटे लल्लू कुमार उर्फ नीरज के रूप में हुई है. अपराधियों ने लल्लू कुमार उर्फ नीरज की हत्या ईंट-पत्थरों से कुचलकर की है. मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि इस वारदात की जानकारी मृतक के परिजनों और उसके एक दोस्त ने दी. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हत्या के तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस का कहना है कि शुरुआती जांच में पता चला कि लल्लू कुमार उर्फ नीरज के दोस्त करण कुमार, प्रकाश कुमार और राजा मल्लिक उर्फ सनी डोम बर्थडे पार्टी की बात कह कर उसे घर से बुलाकर ले गए थे. जिसके बाद रामदेव महतो सामुदायिक भवन परिसर में पार्टी मनाने के बाद ईंट-पत्थरों से कुचलकर तीनों ने लल्लू की हत्या कर दी.

सावधान ! कुत्तों के खिलाफ हिंसक व्यवहार आपको पहुंचा सकता है जेल

आरोपियों ने लल्लू के साथ पार्टी में गए उसके एक अन्य दोस्त की भी जान लेने की कोशिश की, लेकिन वह मौका मिलते ही वहां से भाग गया. उसने तुरंत ही पूरी घटना की जानकारी लल्लू के परिजनों और पुलिस को दी. पुलिस ने फौरन ही मामले को संज्ञान में लेकर कार्रवाई करते हुए सघन छापेमारी अभियान चलाकर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. मृतक के परिजनों ने पुलिस को तीनों हत्यारों के नाम भी बताए थे.

पटना : कंकड़बाग इलाके में शव मिलने से सनसनी, जांच में जुटी पुलिस

मामले में थानाध्यक्ष गौरीशंकर गुप्ता ने हत्या की वजह प्रेम प्रसंग बताया है. थानाध्यक्ष ने बताया कि लल्लू कुमार उर्फ नीरज का उसके दोस्त करण कुमार की बहन के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था. इस बात को लेकर करण को काफी गुस्सा था. करण ने ही साजिश के तहत अपने दो अन्य साथियों प्रकाश कुमार और राजा मलिक उर्फ सनी डोम के साथ मिलकर लल्लू की हत्या ईट-पत्थरों से कुचलकर कर दी.

बिहार पंचायत चुनाव: EVM का नहीं सुलझा पेंच, इलेक्शन में देरी की संभावना

थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार किए गए प्रकाश कुमार और राजा मलिक उर्फ सनी डोम कुख्यात अपराधी हैं. वह पहले भी कैदी वैन पर बमबारी और हत्या मामले में जेल जा चुके हैं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार आरोपियों से कड़ी पूछताछ में जुटी है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें