दिल्ली में गिरफ्तार पाकिस्तानी आतंकी का बिहार के किशनगंज से कनेक्शन ! होगी जांच

Ankul Kaushik, Last updated: Wed, 13th Oct 2021, 7:16 PM IST
  • दिल्ली में पकड़े गए पाकिस्तान के आतंकी का बिहार के किशनगंज से कनेक्शन सामने आया है. दिल्ली पुलिस आतंकी का किशनगंज में पासपोर्ट बनने की जांच कर सकती है. वहीं इस आतंकवादी के गिरफ्तारी मामले में दिल्ली पुलिस को किशनगंज पुलिस हर तरह से मदद करेगी.
दिल्ली में गिरफ्तार पाकिस्तान आतंकी का बिहार के किशनगंज से पासपोर्ट कनेक्शन

पटना. दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए पाकिस्तानी आतंकी का बिहार के किशनगंज से कनेक्शन सामने आ रहा है. दिल्ली पुलिस के अनुसार इस आंतकी का पासपोर्ट साल 2014 में किशनगंज के पते पर बनाया गया है. इस मामले में पुलिस किशनगंज जाकर जांच करेगी और किशनगंज पुलिस भी दिल्ली पुलिस की हर तरह की साहयता करेगी. वहीं जब से आतंकवादी का किशनगंज से कनेक्शन सामने आया है तभी से किशनगंज पुलिस पूरी तरह अलर्ट है और नेपाल व बंगाल की सीमाओं पर चेकिंग जारी है. वहीं इस मामले पर किशनगंज एसपी कुमार आशीष ने कहा है कि दिल्ली पुलिस या अन्य सुरक्षा एजेंसी का किशनगंज पुलिस हर तरह का सहयोग करेगी. वहीं आगे की कार्रवाई मुख्यालय से मिले निर्देशों के अनुसार की जाएगी.

वहीं आतंकी के किशनगंज कनेक्शन के बाद सभी थानाध्यक्षों को एहितयात बरतने के निर्देश दे दिए हैं. इसके साथ ही चेकिंग अभियान चलाकर होटलों की जांच की जा रही है और संदिग्ध पर भी खास नजर रखी जा रही है. इसके साथ ही धार्मिक स्थलों, सार्वजनिक स्थल, बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन के पास व भीड़ वाले इलाकों में भी खास निगरानी रखी जा रही है. हालांकि देश की सुरक्षा से जुड़ा मामला होने के कारण पुलिस इस मामले पर अधिक कुछ नहीं बोल रही है. इसके साथ ही वरिष्ठ अधिकारी भी इस मामले को लेकर कुछ अधिक नहीं बता रहे हैं.

बिहार में आतंकी हमले की आशंका, छोटे हथियारों से बड़े धमाके की रची जा रही साजिश

बता दें कि 12 अक्टूबर मंगलवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लक्ष्मी नगर के रमेश पार्क से एक पाकिस्तानी आतंकी असरफ को गिरफ्तार किया था. यह आतंकवादी पाकिस्तान के पंजाब के नरोवाल का रहने वाला है और पिछले 10 साल से दिल्ली में रह रहा था. यह बांग्लादेश के रास्ते सिलीगुड़ी बॉर्डर से भारत आया था और भारत में रहकर स्लीपर सेल की तरह काम कर रहा था. इस आतंकी के पास से एके-47 राइफल के साथ एक अतिरिक्त मैगजीन, 60 राउंड, एक हथगोला, 50 राउंड और 2 अत्याधुनिक पिस्टल बरामद हुई थी.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें