9 जनवरी को लापता हुआ सेना के जवान का बेटा पटना में गंगा नदी के किनारे मिला शव

Smart News Team, Last updated: Wed, 20th Jan 2021, 5:26 PM IST
  • 9 जनवरी को घर से तो निकला लेकीन शाम तक वापस नही आया. इसपर काफी चिंतित परिजनो ने उसके सारे जानने वालों के घर फोन करके पूछा कि कहीं वो उनके घर तो नहीं है. लेकीन जब वह किसी परिचित के घर नहीं मिला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.
मुजफ्फपुर जिले के अहियापुर में एक युवक की लाश पेड़ से लटकी मिली

पटना: बिहार पुलिस एक बार तब फिर शर्मसार हुई. जब भारतीय सेना के जवान का बेटा जो 9 तारीख से लापता था. पटना पुलिस ने उसको खोजने में सक्रियता नहीं दिखाई और उसको खोजने में विफल रही. इसी दौरान बुधवार को उसकी लाश गंगा नदी के किनारे मिली. परिजनों ने पटना पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उनका बेटा 9 जनवरी को घर से तो निकला लेकीन शाम तक वापस नही आया. 

इसपर काफी चिंतित परिजनो ने उसके सारे जानने वालों के घर फोन करके पूछा कि कहीं वो उनके घर तो नहीं है.लेकीन जब वह किसी परिचित के घर नहीं मिला तो परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. उसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज तो कर लिया लेकिन लड़के को तलाशने में पक्रियता नहीं दिखाई और बुधवार को लड़के की लाश गंगा किनारे तैरती हुई मिली. 

पुलिस बन कार चालक को ठगा, ड्राइविंग लाइसेंस देखने के बहाने जेब से निकाले हजारों

पुलिस ने गोताखोरों को लगाकर लाश बाहर निकलवाया और बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्ट रिपोर्ट आने के बाद ही कुछ कहना उचित होगा कि मौत की वजह आखिर है क्या ? परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है. स्थानीय इलाके के लोग गम में है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें