ब्लाइंड मर्डर केस सुलझा, बेटे ने ही सुपारी देकर कराया था बाप का मर्डर

Smart News Team, Last updated: Wed, 2nd Jun 2021, 11:48 AM IST
  • एक बेटे ने अपने ही पिता का सुपारी किलर्स से मर्डर करा दिया. रिश्तों को शर्मसार करने वाले इस मामले में बेटा इसलिए नाराज था क्योंकि उसी की मामी के साथ पिता के अवैध संबंध थे.
बिहार में एक बेटे ने अपने पिता का ही हत्या की साजिश रच सुपारी किलर्स से मर्डर कराया.

पटना. बिहार में अपने साले की बीवी से संबंध रखना एक व्यक्ति को इतना भारी पड़ गया कि उसकी कीमत जान से चुकानी पड़ी. पटना से सटे फतुहा में रहने वाले एक युवक को जब पता चला कि उसके पिता के अवैध संबंध उसकी मामी के साथ हैं तो वह इतना नाराज हो गया कि उसने अपने पिता का सुपारी किलर्स से मर्डर ही करा दिया. पुलिस ने मामले का खुलासा कर मृतक के बेटे और उसके ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है.

फतुहा के मुंडेरा गांव के पास 9 फरवरी 2021 को अनुरोध नाम के व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. पुलिस के अनुसार मृतक अनुरोध के बेटे ने पिता की हत्या की साजिश रची थी जिसमें उसने अपने यहां काम करने वाले ड्राइवर को भी शामिल किया था. पुलिस पूछताछ में दोनों आरोपियों ने अपना अपराध कबूल किया है. अनुरोध के बेटे सोनू का कहना है कि उसके पिता का अपने साले की पत्नी के साथ अवैध संबंध था. जिसका कई बार उसने पिता से विरोध किया था. 

बिहार पुलिसकर्मियों के लिए निर्देश जारी, ड्यूटी पर बेवजह ना करें फोन का इस्तेमाल

पिता के मर्डर के आरोपी सोनू को शक था कि संबंधों में फंसाकर उसके पिता की संपत्ति को हड़प लिया जाएगा. जिसको लेकर वह अपने पिता को कई बार टोकता था. पिता ने जब अपने बेटे की बात नहीं सुनी तो आरोपी सोनू ने अपने पिता के ही ड्राइवर जितेंद्र उर्फ मुन्ना के साथ प्लान बनाया. इसके बाद सुपारी किलर्स देकर अपने पिता की हत्या करवा दी.

पुलिस का कहना है कि पहले यह एक ब्लाइंड केस था लेकिन पुलिस के हाथ कुछ ऐसे सबूत लगे जिसके बाद जांच में आरोपियों का नाम सामने आया. पुलिस अब सुपारी किलर्स की तलाश में जुटी है. 

पटना में बुधवार से खुलेंगे बाजार, जानें किस दिन कौन-सी दुकान खुलेगी? 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें