लालू की रिहाई के लिए तेज प्रताप की मुहिम, राष्ट्रपति को सौपेंगे 2 लाख पोस्टकार्ड

Smart News Team, Last updated: Mon, 25th Jan 2021, 9:49 PM IST
बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की रिहाई के लिए तेज प्रताप यादव ने पोस्टकार्ड अभियान शुरू किया है. इसके अतिरिक्त उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने सोमवार को पिता की रिहाई के लिए राष्ट्रपति को पत्र लिखा.
तेज प्रताप यादव ने लालू प्रसाद यादव की रिहाई के लिए पोस्टकार्ड अभियान शुरू किया है.

पटना. राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की रिहाई के लिए बेटे तेज प्रताप यादव और बेटी रोहिणी आचार्य द्वारा एक अभियान शुरू किया गया है. इसके लिए तेज प्रताप यादव ने पटना में पार्टी कार्यालय से पोस्टकार्ड अभियान शुरू किया है जिसके अंतर्गत वे दो लाख पोस्टकार्ड राष्ट्रपति को सौंपेंगे. इसके अलावा बेटी रोहिणी आचार्य ने सोमवार को राष्ट्रपति के नाम पिता की रिहाई के लिए आजादी पत्र लिखा.

आपको बता दें कि तेज प्रताप और रोहिणी में ट्वीट करके पार्टी के कार्यकर्ताओं से लालू यादव को रिहा करने की मुहिम से जुड़ने की अपील भी की है. गौरतलब है कि इसके बाद ट्विटर पर रिलीज लालू यादव का हैशटैग ट्रेंड करने लगा.

कर्पूरी ठाकुर को भारत रत्न की मांग पर तेजस्वी और CM नीतीश के बीच ट्विटर वॉर

तेज प्रताप यादव ने अभियान की शुरुआत करते हुए कहा कि लालू जी को झूठे मुकदमे में फंसाया गया है. जो लोग फंसे थे उन्हें छोड़ दिया गया लेकिन गरीबों की आवाज उठाने वाले लालू जी को अभी तक जेल में बंद करके रखा गया है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि 2 लाख पोस्ट कार्ड छपवाएं गए हैं. 27 जनवरी को हम पापा से मिलने के लिए दिल्ली एम्स जाएंगे. तब हम उनकी रिहाई के लिए राष्ट्रपति को 2 लाख पोस्टकार्ड सौंपेंगे. पोस्टकार्ड लिखे जाने का सिलसिला शुरू हो चुका है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें