पटना: चुनाव को लेकर सोनू सूद ने की जनता से अपील, बोले- बटन दिमाग से दबाना

Smart News Team, Last updated: Wed, 28th Oct 2020, 9:57 PM IST
  • बिहार में पहले चरण के चुनाव की वोटिंग शुरू हो गई है. लगातार लोग पोलिंग बूथ पर पहुंचकर अपने अधिकार का निर्वहन कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स लगातार जनता से वोट डालने की अपील कर रहे हैं.
वोट के लिए बटन उंगली से नहीं दिमाग से लगाना

पटना: बिहार में पहले चरण के चुनाव की वोटिंग शुरू हो गई है. लगातार लोग पोलिंग बूथ पर पहुंचकर अपने अधिकार का निर्वहन कर रहे हैं. इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स लगातार जनता से वोट डालने की अपील कर रहे हैं. हाल ही में कोरोनावायरस और लॉकडाउन में लोगों का मसीहा बनकर उभरे एक्टर सोनू सूद ने बिहार की जनता से एक खास अपील की. सोनू सूद ने ट्वीट करते हुए जनता से अपील की कि वह अपने दिमाग से वोट दें.

बिहार चुनाव में बीजेपी की स्टार प्रचारक केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना पॉजिटिव

सोनू सूद ने ट्वीट कर उन पहलुओं पर जोर दिया है जिसके दम पर इस राज्य की छवि हमेशा के लिए बदल सकती है. एक्टर ट्वीट करते हुए लिखा, "जिस दिन हमारे बिहारी भाइयों को घर छोड़ कर दूसरे राज्य नहीं जाना पड़ेगा. जिस दिन दूसरे राज्य के लोग बिहार में काम ढूंढने आएंगे. उस दिन देश की जीत होगी. वोट के लिए बटन उंगली से नहीं दिमाग से लगाना." सोनू सूद का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

बता दें, एक्टर सोनू सूद कोरोना काल के दौरान लोगों के मसीहा बनकर सामने आए थे. उन्होंने ना सिर्फ मजदूरों और अप्रवासियों को उनके पर पहुंचाया बल्कि विदेशों से भी लोगों को अपने देश वापस लेकर आए. अब सोनू सूद जनसेवा में लगे हुए हैं. ट्विटर के माध्यम से वह लगातार लोगों तक अपनी मदद पहुंचा रहे हैं. ऐसे में सोनू सूद की अपील जनता के लिए बहुत मायने रखती है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें