पटना

सोनू सूद का पसीजा दिल, 2 बेटियों संग पटना के फुटपाथ पर सो रही विधवा को देंगे छत

Smart News Team, Last updated: 21/07/2020 09:12 AM IST
  • कोरोना लॉकडाउन में जहां-तहां फंसे गरीबों, मजदूरों और बेसहारों के लिए मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने एक और ऐसा काम किया है, जिसे जानकर आप फिर से उन्हें उनकी दरियादिली के लिए सलाम करेंगे।
Sonu Sood File Photo

कोरोना लॉकडाउन में जहां-तहां फंसे गरीबों, मजदूरों और बेसहारों के लिए मसीहा बनकर उभरे बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने एक और ऐसा काम किया है, जिसे जानकर आप फिर से उन्हें उनकी दरियादिली के लिए सलाम करेंगे। दरअसल, बिहार की राजधानी पटना के फुटपाथ पर सो रही एक भूखी-प्यासी महिला की सुधि एक्टर सोनू सूद ने ली है। सोनू सूद को जबा पता चला कि यह महिला भखी-प्यासी है और फुटपाथ पर सो रही है तो उन्होंने तुरंत अपना बड़ा दिल दिखाया और कहा कि कल उनके सिर पर छत होगी।

पटना: बेकाबू हुआ कोरोना वायरस, स्वास्थ्य विभाग के जॉइंट सेक्रेटरी भी पॉजिटिव

कोरोना वायरस संकट के इस दौर में मजदूरों और गरीबों के सबसे बड़े मददगार के रूप में उभरे बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद ने ट्वीट कर कहा कि कल इस परिवार के सिर पर छत होगी। इन छोटे बच्चों के लिए एक घर जरूर होगा।

उन्होंने ट्वीट किया, 'कल इस परिवार के सिर पर छत होगी। इन छोटे बच्चों के लिए एक घर ज़रूर होगा।' दरअसल, सोनू ने एक ट्विटर यूजर अंकित राजगढ़िया के ट्वीट को रीट्वीट कर यह सूचना दी।

बताया जा रहा है कि सालभर पहले पटना आई महिला के पति की मौत हो चुकी है। वह अपने देवर के साथ दो बच्चों को लेकर पटना आई थी। पटना में बिस्कोमान के पीछे एक कमरा लेकर होटल चला रही थी। उनकीं दो बेटियां हैं। मीरा और राधा। कोरोना महामारी और लॉकडाउन की वजह से होटल बंद हो गया। मकान मालिक ने कमरा खाली करने को कह दिया।

बिहार में कोरोना पर कंट्रोल कैसे?दिल्ली-मुंबई का नाम ले सेंट्रल टीम ने दिए सुझाव

इसके बाद महिला हताश हो गई। पटना में जब सहारा नहीं मिला तो फिर हारकर वह बनारस लौटने के लिए निकली थी मगर स्टेशन जाकर पता चला कि ट्रेन भी नहीं चल रही है। बच्चों के लिए छत तलाशते हुए फ्रेजर रोड पहुंची। मगर किस्मत ने ऐसा धोखा दिया कि रात में कपड़े से भरा पूरा बैग चोरी हो गया। उसके बाद से वह फुटपाथ पर ही सोने को विवश है। लाचारी और मजबूरी की यह तस्वीर किसी ने सोशल मीडिया पर डाली थी। वहीं से तस्वीर वायरल हुई, जैसे ही इस वायरल तस्वीर पर सोनू सूद की नजर पड़ी, उन्होंने मदद का हाथ बढ़ा दिया।

अन्य खबरें