पटना सिटी SP को बिहार DGP ने किया रिसीव, बोले- मुंबई में जांच की गई क्वारंटीन

Smart News Team, Last updated: 08/08/2020 09:36 AM IST
सुशांत सिंह राजपूत मामले की जांच में मुंबई गए पटना एसपी शुक्रवार को लौटे. डीजीपी पांडेय उन्हें देर रात पटना एयरपोर्ट पर लेने गए थे.
सिटी एसपी पटना शुक्रवार देर रात को पटना लौट आए.

सुशांत सिंह राजपूत मामले में पटना एसआईटी को लीड करने मुंबई गए सिटी एसपी देर रात पटना लौट आए हैं. डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय खुद पटना एयरपोर्ट पर सिटी एसपी को रिसीव करने के लिए पहुंचे थे. एसपी विनय तिवारी ने मीडिया को बताया कि बीएमसी ने किसी एक व्यक्ति को नहीं बल्कि जांच प्रक्रिया को क्वारंटाइन किया था. यह एक जांच प्रक्रिया थी जिसे बाधित किया गया. 

पटना एसआईटी की टीम 27 जुलाई से मुंबई में जांच कर रही थी लेकिन 2 अगस्त को जांच रुक गई. पटना पुलिस की तरफ से मुंबई पुलिस को लिखित जानकारी दे दी गई थी. एसपी का कहना है कि मुंबई पुलिस को पता था कि हम जांच के लिए आ रहे हैं. 

सुशांत केस को लेकर बिहार शिवसेना के नेता बागी, ठाकरे को बॉलीवुड का दलाल कहा

पटना एसपी ने कहा कि आला अधिकारियों द्वारा मुंबई पुलिस को लिखित जानकारी देने के बाद भी उन्हें एयरपोर्ट पर कोई नहीं मिला और किसी ने उनसे संपर्क नहीं किया. उन्होनें एयरपोर्ट पर मीडिया से भी बात की थी. एसपी ने कहा कि यह बात सबको पता थी कि वह पटना की एसआईटी को लीड कर रहे हैं. जांच के लिए निकलने से पहले उन्हें क्वारंटइन किया गया. एसपी ने कहा हमारी टीम अच्छी जांच कर रही थी. 

सुशांत केस: एसपी विनय तिवारी BMC क्वारंटाइन से फ्री, मुंबई से लौट रहे पटना

बिहार सरकार ने मुंबई पुलिस के इस बर्ताव के बाद केंद्र से केस को सीबीआई को सौंपने की अपील की थी. जिसे केंद्र ने स्वीकार कर लिया. सुशांत सिंह मामले में सीबीआई ने दिल्ली के मुख्यालय में प्राथमिकी दर्ज कर ली है. वहीं जांच को भी आगे बढ़ाया भी जा रहा है.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें