स्पाइसजेट की फ्लाइट पटना से दिल्ली, बेंगलुरु, सूरत और कोलकाता के लिए भरेगी उड़ान

Smart News Team, Last updated: Sat, 10th Jul 2021, 3:56 PM IST
  • कोरोना संक्रमण के कम होने पर अब सभी विमान सेवाओं को चालू किया जा रहा है. वहीं यात्रियों की संख्या में भी काफी बढ़ती जा रही है. वहीं उनकी बढ़ती संख्या औऱ नए शहरों के लिए मांग को देखते हुए स्पाइस जेट ने चार नई उड़ानें शुरू करने की घोषणा की गई है.
स्पाइसजेट की नई फ्लाइट

कोरोना संक्रमण और लॉकडाउन के चलते काफी लंब समय से बंद पड़ी विमान सेवा अब बहाल कर दी गई है. काफी विमानों मे उड़ान भरनी शुरू कर दी है. इस को देखते हिए दिन पर दिन यात्रियों की संख्या में भी तेजी से बढ़त जा रही है और विमान कम होते हो जा रहे हैं. वहीं यात्रियों की बढ़ती संख्या और नए शहरों के लिए मांग को देखते हुए स्पाइस जेट ने चार नई उड़ानें शुरू करने की घोषणा की है. 

ये नई फ्लाइट पटना से सूरत के लिए सीधी उड़ान भरेगी. साथ ही कोलकाता के लिए भी यात्रियों की मांग बढ़ी है. इससे पटना से दिल्‍ली, सूरत और बेंगलुरु जाना अब आसान हो जाएगा. इसके अलावा बताया जा रहा है कि यात्रियों की बढ़ती संख्‍या को देखते हुए कुछ और नई फ्लाइट भी जल्‍द ही शुरू की जा सकती है.

बक्सर डीएसपी की पिस्टल से गई पटना के युवक की जान, कोडरमा डैम पिकनिक में चली गोली

ये होगा फ्लाइट का नया शिड्यूल

1). 13 जुलाई से दिल्ली के लिए हर दिन रहेगी नई फ्लाइट

2). 16 से सूरत के लिए हफ्ते में तीन दिन फ्लाइट

3). 17 जुलाई से हफ्ते में तीन दिन रहेगी बेंगलुरु के लिए नई फ्लाइट

इस तरह है स्‍पाइस जेट की नई फ्लाइट का शिड्यूल

बता दें कि स्पाइस जेट की ओर से दिल्ली से पटना के लिए फ्लाइट संख्या एसजी 214-215 दिल्ली-पटना-दिल्ली 13 जुलाई से शुरू की जाएगी. ये फ्लाइट हर दिन की होगी. इसी तरह फ्लाइट संख्या एसजी 343 कोलकाता-पटना-सूरत 16 जुलाई से हफ्ते में सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को उड़ान भरेगी. 

फ्लाइट संख्या-एसजी 344 सूरत-पटना- कोलकाता 16 जुलाई से सोमवार, बुधवार और शुक्रवार को उड़ान भरेगी. इसी तरह फ्लाइट संख्या एसजी 947-948 बेंगलुरु-पटना- बेंगलुरु 17 जुलाई से मंगलवार, गुरुवार और शनिवार को उड़ान भरेगी.

पटना के नामी होटल में ATS की मॉकड्रिल, आधुनिक हथियारों से पूरा किया ऑपरेशन

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें