दो बार बदला फ्लाइट रूट! मुंबई से दरभंगा का विमान पहले कोलकाता फिर पटना डायवर्ट

Smart News Team, Last updated: Tue, 4th Jan 2022, 7:21 AM IST
  • स्पाइस जेट विमान मुंबई से दरभंगा के लिए उड़ी लेकिन यात्रियों को अपने मंजिल तक पहुंचने के लिए काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. खराब मौसम की वजह से विमान को दो बार डाइवर्ट किया गया. पहले कोलकाता के लिए डाइवर्ट किया, फिर काफी इंतजार के बाद भी दरभंगा में विमान को नहीं उतारा जा सका तो इसे पटना के लिए भेज दिया. विमान के यात्रियों को पटना से बस के जरिये फिर दरभंगा भेजा गया.
दो बार बदला फ्लाइट रूट! मुंबई से दरभंगा का विमान पहले कोलकाता फिर पटना डायवर्ट

स्पाइस जेट विमान बीते सोमपार को मुंबई से दरभंगा के लिए उड़ी लेकिन यात्रियों को अपने मंजिल तक पहुंचने के लिए काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ा. कड़कड़ाती ठंड में यात्रीयों को इस तरह की फजीहत होगी, इसका अनुमान भी किसा ने नहीं लगाया होगा. 

बता दें कि, सबसे पहले खराब मौसम की वजह से विमान को दो बार डाइवर्ट किया गया. पहले कोलकाता के लिए डाइवर्ट किया, फिर काफी इंतजार के बाद भी दरभंगा में विमान को नहीं उतारा जा सका तो इसे पटना के लिए भेज दिया. जिसके बाद यात्रीयों को बस के माध्यम से अपनी सफर पूरी करनी पड़ी. 

लखनऊ से UAE जा रही स्पाइस जेट की फ्लाइट रद्द, यात्रियों ने एयरपोर्ट पर किया हंगामा

कैसे पहुंचाया गया यात्रीयों को उनके मंजिल तक

यात्रियों ने बताया कि मुंबई से दरभंगा जाने वाली फ्लाइट खराब मौसम से कोलकाता डायवर्ट हो गयी थी. देर शाम तक दरभंगा में मौसम ठीक नहीं हुआ. इसके बाद रात 8.20 बजे यह फ्लाइट कोलकाता से पटना के लिए उड़ी और रात 9 बजे पटना एयरपोर्ट पर लैंड हुई. 

यात्रियों से मिली सूचना के अनुसार एयरलाइंस के द्वारा इस विमान के यात्रियों को दो बसों के जरिये दरभंंगा भेजा गया. दोनों लक्जरी बसों में विमान के कुल 88 यात्रियों को बिठाया गया और दरभंगा के लिए सड़क मार्ग से देर रात रवाना किया गया.

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें