SSC CGL 2018 के टियर 3 का रिजल्ट हुआ जारी, यहां चेक करें अपना परिणाम और कटऑफ

Smart News Team, Last updated: 01/10/2020 08:21 AM IST
स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने बुधवार की देर रात SSC CGL 2018 Tier 3 की दिसंबर 2019 में हुई मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. मेधावी छात्रों को अब अपना डॉक्यूमेंट वेरिफाई कराना है जिसके बाद उनका फाइनल राउंड टेस्ट होगा. 
SSC CGL 2018 के टियर 3 का रिजल्ट हुआ जारी, यहां चेक करें अपना परिणाम और कटऑफ

पटना. कर्मचारी चयन आयोग ने बुधवार की देर रात (SSC CGL Tier3) कंबाइंड स्नातक के टियर 3 2018 की मुख्य परीक्षा का रिजल्ट जारी कर दिया है. छात्र स्टाफ सेलेक्शन कमीशन की वेबसाइट परा जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं. छात्रों के नाम के अनुसार मेधा सूची जारी की गई है. मेन्स के रिजल्ट के बाद छात्रों को अपने डॉक्यूमेंटस वेरिफाइ कराने होंगे और उसके बाद फाइनल इंटरव्यू की परीक्षा देनी होगी. इस फाइनल राउंड के बाद सेलेक्ट हुए लोग स्टाफ सेलेक्शन की तरफ से नियुक्त किए जाएंगे.

कर्मचारी चयन आयोग ने बुधवार की रात 31 हजार 876 छात्रों का रिजल्ट जारी किया था. दिसंबर 2019 में 41 हजार 803 छात्रों ने परीक्षा दी थी. आयोग ने जानकारी दी कि उनकी तरफ से कैटेगरी के अनुसार कटऑफ लिस्ट भी जारी कर दी गई है.

नोटिस के अनुसार जिन छात्रों के क्वालिफाइंड नंबर होंगे वो स्किल टेस्ट और डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन के योग्य होंगे. एग्रीगेट के आधार पर छात्रों का स्किल टेस्ट और पेपर वेरिफिकेशन होगा जिसके बाद ही कमीशन नियुक्त करेगा. यहां जान सकते हैं किन छात्रों ने क्वालीफाइ किया है. 

अपना रिजल्ट यहां चेक कर सकते हैं-https://ssc.nic.in/

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें