SSC GD Constable Bharti 2018: CPF, SSF में कांस्टेबल जीडी भर्ती का नोटिस जारी

Smart News Team, Last updated: Tue, 10th Aug 2021, 10:38 AM IST
  • कर्मचारी चयन आयोग SSC ने कांस्टेबल जीडी भर्ती 2018 के अभ्यर्थियों के लिए एक जरुरी सूचना जारी किया गया. एसएससी ने इस सूचना में बताया कि सीएपीएफ, एसएसएफ और एनआई में कांस्टेबल जीडी व असम राइफल्स में राइफलमैन (जीडी) भर्ती परीक्षा 2018 के एग्जाम में चयनित हुए अभ्यर्थियों की रैंक जारी किया.
एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती 2021 को लेकर नोटिफिकेशन जारी.

पटना. कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने CAF, SSF और NI में कांस्टेबल जीडी व असम राइफल्स में राइफलमैन (जीडी) भर्ती परीक्षा 2018 के अभ्यर्थियों के लिए जरुरी नोटिस जारी किया है. आयोग ने यह नोटिस जारी करते हुए कहा कि इस भर्ती कि परीक्षा में चयनित हुए अभ्यर्थियों का रैंक वेबसइट पर अपलोड कर दिया गया है. जिसे अभ्यर्थी एसएससी की वेबसाइट पर जाकर देख सकते है.

बता दें कि सेंट्रल आर्म्ड पुलिस फोर्सों, एनआईए, एसएसएफ में एसएससी कांस्टेबल जीडी भर्ती परीक्षा 2018 का परिणाम जनवरी में 21 और 28 तारीख को जारी किया गया था. जिसे कर्मचारी चयन आयोग की वेबसाइट पर https://ssc.nic.in/ पर अपलोड किया गया था. लेकिन उस समय अभ्यर्थियों की रैंक को अपलोड नहीं किया गया था. वहीं अब चयनित हुए अभ्यर्थियों की नियुक्ति की अनुमति मिल चुकी है. जिसके चलते उनकी रैंक वेबसाइट पर अपलोड किया जा रहा है. 

UPSC EPFO Exam: 5 सितंबर को होगी UPSC EPFO परीक्षा, जल्द होगा एडमिट कार्ड जारी

एसएससी जीडी कांस्टेबल भर्ती के चयनित अभ्यर्थियों की रैंक आज सोमवार को वेबसाइट पर अपलोड किया जा चूका है. जिसे अभ्यर्थी अपने रजिस्ट्रेशन नंबर औॅर पासवर्ड के मदद से देख सकते है. अभ्यर्थी अपना रैंक आयोग की वेबसइट पर जाकर देख सकते है. वेबसाइट पर जाने के बाद अभ्यर्थियों को डैशबोर्ड पर दिख रहे ‘Result / Marks Link’ पर क्लिक करना होगा. उसके बाद पूछी गई रजिस्ट्रेशन नंबर औॅर पासवर्ड को डालकर रैंक देख सकते है. 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें