पटना में सौतेले पिता ने की लड़की की हत्या, शव को नदी में फेंका

Smart News Team, Last updated: Thu, 1st Apr 2021, 3:25 PM IST
  • नालंदा में प्रेमी से बात करना एक लड़की के सौतेले पिता को इतना नागवार गुज़रा कि उसने अपनी बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.
सौतेले पिता ने की लड़की की हत्या

पटना: नालंदा में प्रेमी से बात करना एक लड़की के सौतेले पिता को इतना नागवार गुज़रा कि उसने अपनी बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी. लड़की की हत्या के बाद आरोपी पिता ने उसके शव को नदी में बहा दिया. इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है.

घटना नालंदा के एकंगरसराय के काली स्थान मंदिर के पास की बताई जा रही है. जब पुलिस को विक्रमपुर गांव के सामने पुनपुन नदी से एक 15 साल की लड़की का शव मिला तो परिजनों को सूचित किया गया. इस घटना के बाद ननिहाल पक्ष ने सौतेले पिता संतोषी ठाकुर पर आरोप लगाते हुए कहा कि आरोपी पिता ने पहले तो लड़की की पिटाई की फिर रस्सी से गला दबाकर उसकी हत्या कर दी.

बिहार में हैवानियत की हद, गोपालगंज में 8 साल की बच्ची से रेप

लड़की की हत्या के बाद आरोपी ने खुद को बचाने के लिए शव को फतुहा ले जाकर पुनपुन नदी में फेंक दिया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी संतोषी ठाकुर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

बिहार में दोबारा लॉकडाउन पर स्वास्थ्य मंत्री का बड़ा बयान, बोले-कोरोना के खिलाफ…

पुलिस के मुताबिक आरोपी खुद को बचाने के लिए लड़की के आत्महत्या करने की बात कह रहा है. पुलिस का कहना है कि उसने अभी तक हत्या की बात नहीं कबूली है. आपको बता दें कि सौतेले पिता के मारपीट की वजह से लड़की ने पहले भी दो बार खुदकुशी की कोशिश की थी.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें