पटना में नरकंकाल मिलने से हड़कंप, पुलिस ने फॉरेंसिक लैब भेजा

Smart News Team, Last updated: Fri, 19th Feb 2021, 6:50 PM IST
  • पटना के बिलाप गांव में सरसों के खेत में नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नरकंकाल को अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया.
नरकंकाल मिलने से हड़कंप

पटना: बिहटा के बिलाप गांव में सरसों के खेत में नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने नरकंकाल को अपने कब्जे में लेकर जांच के लिए भेज दिया. फिलहाल इस मामले में पुलिस तफ्तीश कर रही है.

दरअसल बिलाप गांव का रहने वाला एक शख्स गुरुवार की शाम अपने सरसों के खेत में घूमने गया था. खेत घूमने के दौरान उसने देखा कि नर कंकाल खेत में पड़ा हुआ है. उसने बिना देर किए हुए इसकी सूचना आसपास के लोगों सहित बिहटा पुलिस को दी. कुछ ही देर में मौके पर ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने नरकंकाल का निरीक्षण किया. पुलिस को नरकंकाल के पास से जीन्स और जैकेट मिली है.

BJP सांसद राजीव प्रताप रूडी को जेड सुरक्षा दी जाएगी, गृह मंत्रालय ने दिया आदेश

पुलिस ने मौके का मुआयना करने के बाद खेत में पड़े नरकंकाल को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब में भेज दिया है. इस बीच थानाध्यक्ष ने जानकारी देते हुए कहा कि सभी सवालों का जवाब जांच रिपोर्ट आने के बाद ही मिल पाएगा. पुलिस नरकंकाल के पास पड़े कपड़ों से भी पहचान करने की कोशिश कर रही है.

समय से नहीं दिया बिजली का बिल तो देना होगा जुर्माना, जानें क्या है नया नियम

शुरुआती जांच के बाद पुलिस ने कहा है कि कंकाल काफी पुराना लगता है. किसी अनहोनी की आशंका जताई जा रही है. नर कंकाल मिलने से फिलहाल इलाके में सनसनी फैली हुई है और लोगों में दहशत का माहौल है.

 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें