ये कैसी शराबबंदी... रोज मिल रही खेप

Malay, Last updated: Sun, 23rd Feb 2020, 1:00 PM IST
अथमलगोला पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के सबनीमा में एनएच-31 पर लाइन होटल के किनारे खड़े ट्रक से विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की। मिली जानकारी के अनुसार अथमलगोला थानाध्यक्ष...
अथमलगोला में 15 लाख की विदेशी शराब बरामद, मनेर और खगौल में पुलिस ने की कार्रवाई

अथमलगोला पुलिस ने गुप्त सूचना पर कार्रवाई करते हुए थाना क्षेत्र के सबनीमा में एनएच-31 पर लाइन होटल के किनारे खड़े ट्रक से विदेशी शराब की बड़ी खेप बरामद की। मिली जानकारी के अनुसार अथमलगोला थानाध्यक्ष उत्तम कुमार को सूचना मिली कि सबनीमा में संदेहास्पद स्थिति में एक ट्रक खड़ा है। पुलिस ने सूचना की पुष्टि के लिए खड़े ट्रक की तलाशी ली तो ट्रक में बड़ी मात्रा में विदेशी शराब मिलने पर पुलिस हैरान रह गयी। शराब से भरे ट्रक को पुलिस थाने लायी। थानाध्यक्ष उत्तम कुमार ने बताया कि ट्रक से एक मोबाइल फोन भी मिला है, जिसकी जांच की जा रही है। ट्रक  का चालक फरार हो गया। ट्रक में लगभग 497 कार्टन विभिन्न ब्रांड के विदेशी शराब थे, जिसकी कीमत पंद्रह लाख रुपए बताई जा रही है। बड़े पैमाने पर शराब की बरामदगी के बाद थाने में आम लोगों की भीड़ देखने के लिए जुट गई। पुलिस की कार्रवाई में एसआई रामविलास हाजरा, एसआई शफीउल्ला अंसारी, एसआई राजेन्द्र प्रसाद के साथ जिला बल व सैप के जवान शामिल थे।

लावारिस थैले से विदेशी शराब बरामद
फतुहा रेल पुलिस की ओर से शुक्रवार की रात प्लेटफॉर्म पर रखे एक लावारिस थैले से बड़ी मात्रा में विदेशी शराब बरामद की गई है। रेल थानाध्यक्ष प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि गश्ती के दौरान एक नम्बर प्लेटफॉर्म के शौचालय के पास एक लावारिस थैला रखा था। तलाशी में थैले से विदेशी शराब की 23 बोतलें बरामद की गई।  

20 लीटर शराब संग तस्कर धराया
मनेर। थाना क्षेत्र के हल्दी छपरा गांव में पुलिस ने छापेमारी कर 20 लीटर देसी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया। पकड़ा गया शराब तस्कर हल्दी छपरा सातआना का बिरजू राम है। इस सबंध में पुलिस ने बताया कि गश्ती के दौरान 20 लीटर देसी शराब के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है।

विदेशी शराब की 70 बोतलें बरामद
खगौल। दानापुर स्टेशन के प्लेटफार्म-1 ए पर जब सीमांचल एक्सप्रेस आकर रुकी तो विशेष चेकिंग के दौरान जीआरपी ने विकलांग बोगी से शराब की 70 बोतलें बरामद की। इस बाबत जीआरपी प्रभारी ने बताया कि लावारिस बोगी में बैग में रखी विदेशी शराब बरामद की गई। मामले में अज्ञात लोगों पर केस दर्ज किया गया है।

नशे में ट्रक चलाता चालक गिरफ्तार
दनियावां। शाहजहांपुर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान शनिवार को नशे की हालत में ट्रक चलाते एक चालक को गिरफ्तार किया है। थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि दनियावां-हिलसा सड़क मार्ग पर शनिवार की दोपहर वाहन चेकिंग की जा रही थी कि एक ट्रक का चालक को अनियंत्रित ढंग से ट्रक चलाने के आरोप में रोका गया। ब्रेथ एनालाइजर मशीन से जांच की गयी तो शराब पीने की पुष्टि हुई। गिरफ्तार चालक नालन्दा के कराय परसुराय थाना के क्षेत्र बहोदी बिगहा निवासी शैलेन्द्र कुमार है।

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें