केरल व तमिलनाडु से आए 4600 यात्रियों को विशेष बसों से भेजा घर

Malay, Last updated: Wed, 25th Mar 2020, 7:54 AM IST
केरल एवं अन्य जगहों से आए 4600  से अधिक यात्रियों को बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की विशेष बसों से विभिन्न जिलों में भेजा गया।  यात्रियों की सुविधा के लिए पटना जंक्शन एवं दानापुर स्टेशन पर 70...
केरल व तमिलनाडु से आए 4600 यात्रियों को विशेष बसों से भेजा घर

केरल एवं अन्य जगहों से आए 4600  से अधिक यात्रियों को बिहार राज्य पथ परिवहन निगम की विशेष बसों से विभिन्न जिलों में भेजा गया।  यात्रियों की सुविधा के लिए पटना जंक्शन एवं दानापुर स्टेशन पर 70 बसों की व्यवस्था की गई थी। परिवहन सचिव संजय कुमार अग्रवाल ने बताया कि केरल से स्टेशन पर उतरने वाले सभी यात्रियों की मेडिकल स्क्र्रींनग करने के बाद उन्हें बस में बैठा कर विभिन्न जिलों में भेजा गया। 

सभी यात्रियों के लिए नि:शुल्क बस की व्यवस्था की गई थी। केरल और तमिलनाडु से पटना पहुंचे यात्री परेशान थे। घबराए हुए थे कि पटना से घर कैसे जाएंगे? लेकिन जब जानकारी मिली कि विभिन्न जिलों तक जाने के लिए सभी लोगों के लिए नि:शुल्क बस की व्यवस्था की गई है तो उनके चेहरे पर खुशी दिखी। मुख्यमंत्री के द्वारा विशेष बसों से नि:शुल्क भेजने के लिए निदेशित किया गया है। सचिव ने बताया कि केरल और अन्य जगहों से आये लोगों को पटना से उनके जिलों में भेजने की व्यवस्था की गई है एवं इस पर निगरानी के लिए जिलों के डीएम को निदेशित किया गया है।

किशनगंज, छपरा, सीवान, गोपालगंज, मोतिहारी, बेतिया, जमुई, दरभंगा, समस्तीपुर, सहरसा, मधेपुरा, सुपौल, बेगूसराय, पूर्णिया, कटिहार, लखीसराय, भागलपुर, मुंगेर, नवादा, बिहार शरीफ, मसौढ़ी, जहानाबाद, गया आदि जिलों के लिए विशेष बस की व्यवस्था की गई थी। यात्रियों की जांच कर विशेष बसों द्वारा उनके गंतव्य तक पहुंचाया गया। पटना जंक्शन और दानापुर रेलवे स्टेशन पर ही स्क्र्रींनग की व्यवस्था की गई थी। 

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें