दर्दनाक : बेटी की आंखों के सामने पिता ने तोड़ दिया दम

Malay, Last updated: 05/03/2020 10:23 AM IST
बाईपास पर जान सुरक्षित नहीं है। यात्रा के दौरान कब-कौन बस ठोकर मारकर जान ले ले, कोई भरोसा ही नहीं है। आए दिन हो रहीं घटनाओं के बीच बुधवार को फिर काली सड़क खून से लाल हो गई। बेटी को परीक्षा दिलाने जा...
बाईपास पर फोर्ड हॉस्पिटल के पास हुई घटना के बाद जमा लोगों की भीड़।

बाईपास पर जान सुरक्षित नहीं है। यात्रा के दौरान कब-कौन बस ठोकर मारकर जान ले ले, कोई भरोसा ही नहीं है। आए दिन हो रहीं घटनाओं के बीच बुधवार को फिर काली सड़क खून से लाल हो गई। बेटी को परीक्षा दिलाने जा रहे एक पिता की सड़क हादसे में मौत हो गई है। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया। घटना बाईपास पर फोर्ड हॉस्पिटल के पास हुई है।  

परीक्षा दिलाने के लिए घर से निकला था 
संपतचक बाजार के निवासी दिलीप बुधवार को अंजलि को परीक्षा दिलाने के लिए घर से निकले थे। दोनों बाइक से जा रहे थे। दिलीप ने हेलमेट भी पहन रखी थी। दोनो फोर्ड हॉस्पिटल के पास पहुंचे तो एक तेज रफ्तार ट्रक ने ठोकर मार दी। इस घटना में दोनों बाइक से गिर गए और दिलीप गंभीर रूप से घायल हो गया। दिलीप की हालत देख अंजलि की हालत खराब हो गई। आनन फानन में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

बाईपास पर फिर लोगों का उबाल 
बाईपास पर दुर्घटना के बाद फिर उबाल देखने को मिला। घटना की सूचना मिलते ही आसपास के लोग अधिक संख्या में जमा हो गए और हंगामा करने लगे। हालांकि पूर्व की तरह आगजनी और अन्य कोई घटना नहीं हुई। यह पहली घटना नहीं है। हाल ही में एक आंगनबाड़ी सेविका की भी मौत हो गई थी। एक क्रेन ने मां-बेटी को रौंद दिया था, जिससे बेटी की मौत हो गई थी। पुलिस दुर्घटना के बाद मौके पर पहुंच गई थी और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।     

आज का अखबार नहीं पढ़ पाए हैं।हिन्दुस्तान का ePaper पढ़ें |

अन्य खबरें